विवाहिता महिला ने किया शादी से इनकार, तो कर डाला ये बड़ा कांड

- in अपराध

दिल्ली में एक सनकी आशिक ने शादी से इनकार करने पर अपनी विवाहिता प्रेमिका के बच्चे को ही किडनैप कर लिया. हालांकि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 6 घंटे के अंदर अगवा चार वर्षीय बच्चे सहित किडनैपर को गिरफ्तार कर लिया. बच्चे को सही सलामत उसके माता-पिता को सौंप दिया गया.

पुलिस ने बताया कि घटना पूर्वी दिल्ली के मुबारकबाद की है, जहां अगवा बच्चे का घर है. पुलिस ने सनकी आशिक शिव कुमार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, शिव कुमार बच्चे को लेकर कोलकाता भागने की फिराक में था.

जानकारी के मुताबिक, शिव कुमार बच्चे की मां से एकतरफा प्यार करने लगा था. वह बार-बार विवाहिता पर शादी करने का दबाव बना रहा था. लेकिन महिला ने जब उससे शादी करने से साफ-साफ इनकार कर दिया तो उसके मन में बदले की भावना बनने लगी.

आरोपी शिव कुमार जानता था की महिला पहले से शादीशुदा हैं और उसका एक बच्चा भी है. शिव कुमार पूरी योजना के तहत ईद वाले दिन महिला के मुबारकबाद स्थित घर ईद की बधाई देने पहुंचा.

यूपी: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले एक हाईटेक गिरोह का भंडाफोड़, 16 गिरफ्तार

त्यौहार की आपाधापी के बीच जैसे ही बच्चे के घरवालों का ध्यान हटा, शिव कुमार बच्चे को लेकर फरार हो गया. कुछ ही देर में घरवालों को महसूस हुआ कि उनका बच्चा कहीं नहीं दिख रहा. बहुत ढूंढने के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो घरवालों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई.

बच्चे के माता-पिता ने शिव कुमार पर शक जाहिर किया, जिसके बाद पुलिस ने शिव कुमार की तलाश शुरू कर दी और महज 6 घंटे की तलाश के बाद उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित