मुरादाबाद: प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर ठगी

मैनाठेर के इमरतपुर लालापुर निवासी राजाराम से ठगों ने प्रधानमंत्री आवास दिलाने का झांसा देकर 50 हजार रुपये ठग लिए। इसके बाद भी आरोपी पीड़ित से लगातार रकम मांग रहे हैं। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है। राजाराम ने बताया कि वह ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता है।

उसके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने कहा था कि वह सरकारी विभाग के दफ्तर से बोल रहा है। राजाराम के नाम पर प्रधानमंत्री आवास आया है। आवास निर्माण के लिए 18 लाख रुपये खाते में आएंगे। जिसके लिए कुछ रुपये खर्च करने होंगे। आरोपी ने राजाराम को मुरादाबाद बुला लिया।

उनसे 50 हजार रुपये उससे ले लिए। जिसमें से 5 हजार रुपये बैंक एकाउंट खुलवाने और अन्य दस्तावेज बनवाने के लिए ले लिए। अब फिर से आरोपी रकम मांग रहा है। अब पीड़ित को एहसास हो गया है कि आरोपी ने उसके साथ ठगी की है। उसने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खाने की प्लेट में निकला बाल, विरोध में दो पक्षों में मारपीट

सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के अगवानपुर में शनिवार को होटल के खाने में बाल निकलने पर विवाद के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस विवाद में तीन लोगों के चोटें आई। कार्रवाई के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। शनिवार को एक अधिवक्ता अगवानपुर में एक होटल पर खाना खा रहे थे।

इस दौरान खाने की प्लेट में बाल आ गया। उन्होंने होटल स्वामी से शिकायत की तो दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। नोकझोंक के बाद हंगामा हो गया।इस दौरान होटल में बैठे युवक होटल स्वामी के पक्ष में आ गए। उन्होंने अधिवक्ता से मारपीट कर ली। इस झगड़े में अधिवक्ता के चोटें आई।वहीं दूसरे पक्ष भी जख्मी हुआ है। 

Back to top button