क्रेडल ग्रुप के CEO नजरीन हसन की चार्जिंग में लगे मोबाइल के फटने से हुई मौत

मलेशिया में एक बड़ी कंपनी क्रेडल ग्रुप के सीईओ नजरीन हसन की पिछले हफ्ते मोबाइल बैटरी के फटने से मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होने अपने दोनों फोन बेड के पास चार्जिंग पर लगा रखे थे, तभी उसमें से एक मोबाइल की बैटरी में ब्लास्ट हो गया.
क्रेडल ग्रुप के CEO नजरीन हसन की चार्जिंग में लगे मोबाइल के फटने से हुई मौत
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्लास्ट से कमरे में रखे बिस्‍तर में आग लग गर्इ और पूरा कमरा खाक हो गया. आग में झुलसकर कंपनी के सीईओ की भी मौत हो गई. वहीं, कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, जब ब्लास्ट हुआ तो मोबाइल का एक टुकड़ा नजरीन के सिर पर लगा, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. हालांकि, अभी ये जानकारी नहीं मिल पाई कि किस फोन की बैटरी में ब्‍लास्‍ट हुआ था.

क्रेडल ग्रुप की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नजरीन की मौत का कारण उनके सिरहाने पर रखे मोबाइल ब्लास्ट को बताया है.’ इसके बाद क्रेडल ग्रुप ने कहा कि मोबाइल की बैटरी में ब्लास्ट से लगी चोटों के कारण नजरीन की मौत हो गई.हसन के बहनोई ने बताया कि वह दो फोन इस्‍तेमाल करते थे. जिसमें से एक ब्लैकबेरी था, लेकिन किसमें धमाका हुआ यह कह पाना मुश्किल है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि हसन की मौत घुटन से हुई. क्रेडल फंड ने बयान जारी कर कहा कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत सिर पर चोट लगने से हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूनाइटेड नेशन्स (UN) की बैठक में भाग लेने के लिए न्यूयोर्क शहर पहुँची सुषमा स्वराज

भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर