Mission 2022 in UP : नई रणनीति बनाने में जुटी BJP

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में चुनाव होना है लेकिन इसकी तैयारी राजनीतिक दल अभी से कर रहे हैं। सपा-बसपा दोनों दोबारा सत्ता में लौटने का सपना देख रहे हैं जबकि यूपी में कांग्रेस एक बार फिर वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। आलम तो यह है कि प्रियंका गांधी यूपी में एकाएक सक्रिया हो गई है और लगातार योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल डाला है।
ऐसे में बीजेपी के लिए अब सपा-बसपा के साथ कांग्रेस भी बड़ी चुनौती के रूप में सामने आ रही है। हालांकि चुनाव में 15 महीने बचे हैं लेकिन बीजेपी भी अब चुनाव को लेकर नई रणनीति बनाने में जुट गई है।
यह भी पढ़ें : OMG ! हॉस्पिटल की सिक्योरिटी टीम में बिल्ली को मिल गई नौकरी
यह भी पढ़ें : राहुल ने मोदी सरकार से पूछा- क्या ये भी ‘एक्ट ऑफ गॉड’ है
इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अहम बैठक की है। नड्डा की वर्चुअल बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, के साथ-साथ सभी नये पदाधिकारी समेत अन्य प्रमुख नेता भी उपस्थित रहे।
जेपी नड्डा ने इस अवसर पर नवगठित प्रदेश पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि यह पद नहीं, बल्कि जिम्मेदारी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया है।

यह भी पढ़ें : US OPEN 2020 : अजारेंका ने दिया सेरेना को झटका
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा केवल राजनीतिक दल नहीं बल्कि मातृभूमि के प्रति समर्पण व सेवाभाव वाले कार्यकर्ताओं की टीम है। भाजपा परिवार के रूप में कार्य करती है। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि सरकार योजनाएं बनाती है और कार्यकर्ता उसे जनचर्चा का विषय बनाता है।
बीजेपी की कोशिश है कि 2022 में दोबारा सत्ता हासिल की जाये लेकिन उसके लिए राह आसान नहीं है। जहां सपा उसे चुनौती दे रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस भी बीजेपी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है।

Back to top button