Home > अपराध > शादी के दिन लापता दुल्हे की मिली लाश, दुल्हन पर बढ़ा शक

शादी के दिन लापता दुल्हे की मिली लाश, दुल्हन पर बढ़ा शक

उत्तर प्रदेश के बरेली के भगनापुर गांव में अपनी शादी वाले दिन से लापता युवक की लाश तीन दिन बाद खेत में मिली। दूल्हे के कान पर गोली मारकर उसकी हत्या की गई। युवक के परिवार वालों ने नवाबगंज के ईदजागीर निवासी होने वाली दुल्हन, उसके प्रेमी और उसके पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

पुलिस ने नवाबगंज में दबिश देकर होने वाली दुल्हन और उसकी मां को हिरासत में लिया है। उसका प्रेमी फरार हो गया। पुलिस को मौके से आलाकत्ल नहीं मिला है। भुता के गांव भगनापुर के आशीष कुमार (27) की शादी तीन महीने पहले नबावगंज के गांव ईदजागीर के चेतराम की बेटी प्रियंका के साथ तय हुई थी। 

बीती 24 फरवरी को उसकी बारात जानी थी। उसी दिन सुबह करीब एक बजे फोन आने के बाद आशीष घर से परिजनों को बिना कुछ बताए चला गया। इसके बाद उसको किसी ने नहीं देखा। मगंलवार की सुबह करीब 11 बजे ग्रामीणों ने आशीष का शव भड़रिया गांव में सड़क किनारे हरिओम के गन्ने के खेत में देखा।

छह दिन से लापता किशोरी की पड़ोसी गांव में मिली लाश

 पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के भाई संजीव ने प्रियंका, उसके पिता चेतराम, प्रियंका के प्रेमी कपिल, उसके पिता महेंद्र पाल निवासी ईदजागीर थाना नबावगंज के खिलाफ अपहरण करने, गोली मारकर हत्या किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 
Loading...

Check Also

एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार, डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अगवा कर खेला हैवानियत का गंदा खेल

एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार, डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अगवा कर खेला हैवानियत का गंदा खेल

दिल्ली में फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां मां के साथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com