शादी के दिन लापता दुल्हे की मिली लाश, दुल्हन पर बढ़ा शक

- in अपराध
उत्तर प्रदेश के बरेली के भगनापुर गांव में अपनी शादी वाले दिन से लापता युवक की लाश तीन दिन बाद खेत में मिली। दूल्हे के कान पर गोली मारकर उसकी हत्या की गई। युवक के परिवार वालों ने नवाबगंज के ईदजागीर निवासी होने वाली दुल्हन, उसके प्रेमी और उसके पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

पुलिस ने नवाबगंज में दबिश देकर होने वाली दुल्हन और उसकी मां को हिरासत में लिया है। उसका प्रेमी फरार हो गया। पुलिस को मौके से आलाकत्ल नहीं मिला है। भुता के गांव भगनापुर के आशीष कुमार (27) की शादी तीन महीने पहले नबावगंज के गांव ईदजागीर के चेतराम की बेटी प्रियंका के साथ तय हुई थी। 

बीती 24 फरवरी को उसकी बारात जानी थी। उसी दिन सुबह करीब एक बजे फोन आने के बाद आशीष घर से परिजनों को बिना कुछ बताए चला गया। इसके बाद उसको किसी ने नहीं देखा। मगंलवार की सुबह करीब 11 बजे ग्रामीणों ने आशीष का शव भड़रिया गांव में सड़क किनारे हरिओम के गन्ने के खेत में देखा।

छह दिन से लापता किशोरी की पड़ोसी गांव में मिली लाश

 पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के भाई संजीव ने प्रियंका, उसके पिता चेतराम, प्रियंका के प्रेमी कपिल, उसके पिता महेंद्र पाल निवासी ईदजागीर थाना नबावगंज के खिलाफ अपहरण करने, गोली मारकर हत्या किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला