पुरुषों के चेहरे से दाग धब्बे हटाने का जबरदस्त नुस्खा, सिर्फ पुरुष ही आजमाएं, महिलाएं दूर रहे

वैसे तो महिलाओं और पुरुषों में बहुत सारे अंतर पाए जाते हैं, लेकिन इन दोनों के बीच एक अंतर इनकी त्वचा का भी होता है. पुरुषों की त्वचा महिलाओं की त्वचा से बहुत ज्यादा सख्त होती हैं. इसलिए जब भी किसी पुरुष की त्वचा में कोई परेशानी होती हैं तो उन्हें उससे निजात पाने के लिए एक ऐसे नुस्खे की जरूरत होती हैं, जिसको अपनाकर वो उससे निजात पा सकें.

पुरुषों के चेहरे से दाग धब्बे हटाने का जबरदस्त नुस्खा, सिर्फ पुरुष ही आजमाएं, महिलाएं दूर रहे

 

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम पुरुषों की त्वचा में होने वाले काले रंग के धब्बों से निजात पाने के लिए एक छोटा से उपाय बताने जा रहे हैं, लेकिन इस बात का खास ख्याल रखें कि ये उपाय सिर्फ पुरुष करें महिलाएं नहीं.

इस नुस्खे को बनाने के लिए एक आलू लेकर उसके छिलके अच्छी तरह से निकाल लें. अब आलू को काटकर इसके टुकडें करके उनको मिक्सर में अच्छी तरह से पीस लें.  दूसरी सामग्री में संतरे के छिलके लेकर इनको मिक्सर में पीस लें. अगर आपके पास ताजा संतरा नहीं है, तो आप बाजार से छिलकों का पाउडर भी ला सकते हैं.

तीसरी सामग्री के लिए आपको थोड़ा सा चावल का आटा चाहिए.  अगर आपके पास चावल का आटा नहीं है तो आप मिक्सर में चावल को पीसकर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. अब इस सभी चीजों को अच्छी तरह से मिक्स कर लें.

इन 4 राशि वालों के जीवन में तो प्यार ही नहीं है, कहीं आपकी राशि भी तो नही है इसमें शामिल ?

इन्हें इस्तेमाल करने से पहले अपने चेहरे को सबसे पहले गर्म तौलिये से अच्छी तरह से पोंछ लें. जब आपका चेहरा अच्छी तरह से सुख जाए तो इस पर ये मिश्रण लगा लें. जब ये मिश्रण सुख जाए तो इस पर थोड़ा सा पानी लगाकर हलके-हलके हाथों से हटा लें. इस नुस्खे का इस्तेमाल आप रोज भी कर सकते हैं.

इस नुस्खे को आपको तब तक करना है जब तक आपके चेहरे के दाग धब्बे पूरी तरह से हट नहीं जाते. चेहरे से दाग धब्बे हटाने के आलावा इस नुस्खे को करने से आपके चेहरे में रोज के रोज चमक भी आयेगी और भविष्य में कभी भी आपके चेहरे पर दाग धब्बे नहीं निकलेंगे.

 
Back to top button