इन 4 राशि वालों के जीवन में तो प्यार ही नहीं है, कहीं आपकी राशि भी तो नही है इसमें शामिल ?

दोस्तों ये बात तो आप सभी जानते ही है कि इस दुनिया में बहुत से ऐसे लोग आपको देखने को मिलेंगे जिन्हें उनका प्यार कभी नही मिल पाता है. कुछ लोग प्यार तो करते है लेकिन शादी के बंधन में नही बंध पाते है इसकी बहुत सी वजह होती है लेकिन क्या आप जानते है कुछ लोग अपनी राशि के कारण भी अपने पार्टनर से नही मिल पाते है इनके जीवन के ग्रह की चाल अपने प्रेमी या प्रेमिका के बीच दूरी पैदा करते है.

4 राशि वालों के जीवन में तो प्यार ही नहीं है, कहीं आपकी राशि भी तो नही है इसमें शामिल ?4 राशि वालों के जीवन में तो प्यार ही नहीं है, कहीं आपकी राशि भी तो नही है इसमें शामिल ?कई बार तो ये भी देखा जाता है कि लड़का-लडकी के बीच सबकुछ सही होता है और उनकी बात शादी तक भी पहुँच जाती है लेकिन लास्ट मौके पर किसी न किसी वजह से इनका रिश्ता टूट जाता है और इनकी प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है यहाँ तक बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े फ़िल्मी सितारों के साथ ये हो चूका है .

ज्‍योतिष विद्या के अनुसार कहते हैं कि व्‍यक्ति की राशि से उसका हाव भाव पता कर सकते हैं, राशि मात्र से व्‍यक्ति का व्‍यवहार, चाल चलन यहां तक कि भविष्‍य का भी पता लगाया जा सकता है। कुछ इसी तरह से लोगों के प्‍यार के बारे में भी पता कर सकते हैं।आइए जानते हैं कि कौन सी है वो राशि जिनके जीवन में प्‍यार नाम का कोई शब्‍द ही नहीं होता यही कारण है कि कुछ लोगों का वैवाहिक जीवन भी समाप्‍त हो जाता है।

हम आपको बता दें कि ये वो 4 राशियां है जिनके जीवन में प्‍यार नहीं होता है। इन लोगों के मन में बस एक ही सवाल रहता है कि आखिर वो इतने अभागे क्यों हैं, जिसका जबाब उनको मिलता ही नहीं है। जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button