मेडिकल छात्रा का आरोप, मंदिर के पुजारी ने जबरदस्ती किया किस

- in अपराध

मुंबई की दो महिलाओं ने अलग-अलग लेटर लिख कर मंदिर के पुजारी पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक मंदिर के प्रबंधन को शिकायती लेटर मिल चुका है. मंदिर प्रशासन ने लेटर का जवाब देते हुए कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. घटना पिछले महीने 14 और 22 जून की है.महिलाओं का आरोप है कि मंदिर के पुजारी ने उन्हें न केवल गले लगाया बल्कि किस भी किया. मामला गोवा के प्रतिष्ठित श्री मंगेशी मंदिर का है.

हालांकि मंदिर प्रबंधन ने न तो इस मामले में आरोपी पुजारी से संपर्क किया है और न ही पुजारी को मंदिर में काम करने से रोका गया है. आरोपी पुजारी के खिलाफ की गई शिकायत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शिकायत के अनुसार, पीड़ित महिला जब अपने परिजनों के साथ मंदिर गई थी, उसी दौरान वह उससे मिली. उस पुरोहित ने मंदिर के आंतरिक हिस्से में उसे और उसके परिजनों को जाने से रोका. वहीं पर उन सभी की उससे बातचीत हुई. इसके बाद जब उस महिला ने सम्मानपूर्वक उस पुरोहित के पैर छुए, उसी दौरान उसने उसे गले लगा लिया.

महिला के अनुसार, उसने मुझे बहुत ताकत से जकड़ लिया. उसकी पकड़ इतनी सख्त थी, कि मैं हिल भी नहीं सकती थी. मैं कुछ समझ पाती, उससे पहले उसने मेरे गालों पर किस कर लिया. एक पुरोहित से आप ऐसी उम्मीद नहीं करते. ये एक सैक्सुअल अटैक है. पीड़िता ने अपने आरोपों की पुष्टि के लिए मंदिर प्रबंधन से सीसीटीवी कैमरे चेक करने के लिए कहा है. दूसरी शिकायतकर्ता यूएस में पढ़ाई करती है. उसने अपनी शिकायत में कहा, उसने मुझसे ऐसी हरकत लॉकर एरिया में की. उसने मुझे अपनी बाहों में जबर्दस्ती भर लिया और मेरे गालों पर किस किया. उसकी शिकायत के अनुसार, मैं उसके इस तरह के व्यवहार से काफी आहत हूं.

सो रहे बच्चों को बेकाबू डंपर ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

जब मंदिर प्रबंधन समिति के सचिव केंकरे से संपर्क साधा गया तो उन्होंने कहा, मैं इस मामले में टिप्पणी करने की जरूरत नहीं समझता. ये हमारी चिंता का विषय नहीं है. हमें जो कुछ कहना था, हमने शिकायती लेटर मिलने के बाद पत्र में कह दिया है. हमारे लिए ये मामला अब समाप्त है. इसके अलावा केंकरे ने ये भी बताने से मना कर दिया कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई की. उन्होंने कहा, ये मामला अब कानूनी है. हम इस पर कुछ नहीं कह सकते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की