सो रहे बच्चों को बेकाबू डंपर ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

गुडंबा थाना क्षेत्र के रजौली गांव में दर्दनाक हादसे में घर के बाहर सो रहे तीन बच्चों की डंपर से कुचलकर मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। डंपर चालक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। हालांकि कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने डंपर चालक राजकिशोर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक बिहार निवासी उर्मिला व पति संतराम यहां गुरू ईंट भट्ठे में काम करते हैं। इनके आठ बच्चे हैं। तीन की शादी हो चुकी है। गुरुवार रात दो चारपाई पर अपने पांच बच्चों के साथ भट्ठे के पास बने अस्थायी घर के बाहर सो रही थी। रात करीब तीन से चार बजे के बीच एक बेकाबू डंपर आया और एक चारपाई को पूरी तरह रौंद कर चला गया। जिससे बेटी गौरी (4 साल), रानी (7 साल) व दीपक (3 साल) की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी चारपाई पर सो रही उर्मिला, 13 वर्षीय आकाश व चार वर्षीय संतोषी बेटी भी डंपर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हैं। सभी का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। 

बिहार: 11 छात्रों पर लगा गैंगरेप का आरोप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी ट्रामा सेंटर पहुंचे और घायल बच्चों का हालचाल लिया। एसएसपी ने इंस्पेक्टर गुडंबा थाना को डंपर चालक व अन्य दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। पुलिस पूरे मामले की तत्परता से जांच में जुटी है।

Back to top button