17 मार्च शनि अमावस्या पर करें एक 1 उपाय, रातोरात खुलेगा किस्मत का ताला

दोस्तों नवरात्री से एक दिन पहले चमतकारी अमावस्या आ रही है इस दिन आप जो भी उपाय करेंगे उनसे आपके दोष दूर होते है …
17 मार्च शनिवार को मोक्षदायिनी अमावस्या है और ये शुभ दिन शनिवार को आने के कारण श्री अमावस्या कहलाने वाला है. शनि हर व्यक्ति के जीवन पर बहुत ही बड़ा प्रभाव डालते है. एक मनुष्य के जीवन में 4 बार शनि की साढ़ेसाती है कहते है कोई भी चौथी साढ़ेसाती में मृत्यु तय है वो इंसान तो बचता नही है और 2 बार धैया आती है 19 साल की महादशा प्रत्येक मनुष्य के जीवन में शनि की ही रहती है. लगभग 31 साल तक हर एक इंसान शनि के अच्छे और बुरे प्रभाव को झेलता है.

आज हम आपको बतायेंगे शनिदेव को प्रसन्न करने के छोटे-छोटे ऐसे उपाय जिनको करने से आपको तुरंत फल की प्राप्ति होती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किसी भी अमावस्या पर दान का बहुत ज्यादा महत्व होता है. दान आप किसी भी काली चीज का कर सकते है काले कपड़ो का या फिर काले छाते का भी किया जा सकता है ये आपके लिए बहुत ही फायदेजनक होता है. अमवस्या के दिन आपको हर जगह पर सफाई करनी है फिर चाहे वह आपका घर हो या फिर ऑफिस हो.

घर पर आप अच्छे से सफाई करे और मुख्य द्वार पर सरसों के तेल का दीपक जलाये और आप देखेंगे आपकी जितनी भी नेगेटिव एनर्जी है वो उस दिन जलकर खाक हो जाती है. अपने पहने हुए जूते चप्पल आप किसी को दान करते है तो ये भी आपके लिए बहुत लाभदायक होता है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

Back to top button