महेन्द्र सिंह धोनी की भाभी की इन तस्वीरों को देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखे!

- in खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को तो आप जानते ही होंगे. अपनी कप्तानी में धोनी टीम इंडिया को कई ऊँचाइयों पर ले गए थे. धोनी टीम इंडिया के बेहतरीन कप्तान और बेस्ट बल्लेबाज माने गए. इनकी पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ गई कि इनके संघर्ष भरे जीवन पर आधारित फिल्म एम एस धोनी भी बन गई. धोनी टीम इंडिया के सबसे अमीर खिलाड़ी में से एक हैं. आज क्रिकेट इस मुकाम पर पहुंच गया है कि इस टीम का हर खिलाड़ी आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

आज भारतीय टीम इंडिया के हर खिलाड़ी की छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए लोग बहुत दिलचस्पी दिखाते हैं. इसी बात को देखते हुए आज हम आपको धोनी की खूबसूरत भाभी के बारे में बताने वाले हैं, जिनको यकीननआप नहीं जानते होंगे.

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को भला आज कौन नहीं जानता. धोनी के साथ-साथ टीम इंडिया का हर खिलाड़ी सचिन को अपने बड़े भाई के रूप में मानते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान धोनी ने खुद कहा था कि जब सचिन भाई हमारे साथ खेलते थे, तब उनकी शादी अंजली से हुई. उस समय भी और आज भी मैं सचिन को अपना बड़ा भाई और अंजली को भाभी मानता हूं.

सचिन तेंदुलकर की पत्नी यानि की धोनी की भाभी अंजली काफी खूबसूरत हैं. साथ ही बता दें कि धोनी की पत्नी भी कुछ कम नहीं हैं. धोनी की पत्नी का नाम साक्षी है.

काउंटी लीग में वापसी करना चाहते हैं डेल स्टेन

धोनी ने 2010 मेें अपने प्यार साक्षी के साथ विवाह कर लिया था.

सम्बंधित समाचार

You may also like

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज के लिए आज होगा टेस्ट टीम का चयन

भारतीय चयनकर्ता वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज के