मदरसे का घिनौना सच, 10 साल की बच्ची से हुआ था रेप, मौलवी ने किया…

गाजियाबाद के मदरसे में कथित रूप से रेप की खबर सही साबित हुई है। खबर है कि यहां 10 साल की मासूम के साथ रेप की खबर मौलवी को रात को हो गई थी लेकिन उसने इस बात को छुपाए रखा। बता दें दिल्ली क्राइम ब्रांच के सामने मौलवी ने पूछताछ के दौरान इस बात को कबूल किया है कि उसे रेप की जानकारी थी। मौलवी ने बताया कि मदरसे में रह रहे 6 अन्य बच्चों को भी इस बारे में जानकारी हो गई थी, लेकिन आरोपियों ने उन बच्चों को पीट-पीटकर चुप करा दिया था।

 

मदरसे का घिनौना सच, 10 साल की बच्ची से हुआ था रेप, मौलवी ने किया...
इस मामले की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया कि पूछताछ के दौरान मौलवी ने बताया कि तकरीबन 20 घंटे तक बच्ची को मदरसे में रखा गया और उसे पीटकर चुप कराया गया। इस दौरान उसे सिर्फ एक पैकेट बिस्किट खाने को दिया गया था। पुलिस का कहना है कि उसे इस आत पर शक है कि आरोपी नाबालिग है, लिहाजा आरोपी की उम्र का पता लगाने के लिए उसकी उम्र का पता लगाया जाएगा, ताकि आरोपी नाबालिग होने का फायदा नहीं उठा सके।

 

पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि आरोपी ने बच्ची को 21 अप्रैल की दोपहर को बहला-फुसलाकर टेंपो से मदरसे तक लेकर आया था। यहां बच्ची को मदरसे की दूसरी मंजिल पर बल्लियों के पीछे छिपा दिया गया था और उसे धमकी दी गई थी कि अगर उसने शोर मचाया तो उसे पीटा जाएगा। इस पूरी घटना की जानकारी मौलवी को रात 8 बजे मिल गई थी, लेकिन मौलवी ने ना तो आरोपी से बच्ची को घर छोड़कर आने को कहा और ना ही किसी को इसकी जानकारी दी।

घोड़ी चढ रहे दूल्हे के पास अचानक व्हाट्सअप पर आयी तस्वीर देखकर, बेहोश हो गया दूल्हा

 

जानकारी के अनुसार बच्ची को 22 अप्रैल रात 10 बजे मदरसे से छुड़ाया गया, इस वक्त बच्ची की तबियत बहुत खराब थी। घटना के बाद क्राइम ब्रांच ने मौलवी को हिरासत में ले लिया था, ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या इससे पहले भी मदरसे के भीतर इस तरह की घटना हुई थी। क्राइम ब्रांच का कहना है कि यह मदरसा मौलवी का ही और वह यहां टीचर है और उसकी जानकारी में यह सब हुआ है। हालांकि जांच में यह सामने नहीं आया है कि मौलवी ने बच्ची के साथ कुछ गलत किया है।

 

Back to top button