घोड़ी चढ रहे दूल्हे के पास अचानक व्हाट्सअप पर आयी तस्वीर देखकर, बेहोश हो गया दूल्हा

- in अपराध

जहां एक तरफ सोशल मीडिया कई तरह की जानकारियां उपलब्ध करवाने का उत्तम साधन है तो वहीं इसका दुरुपयोग भी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसा ही ए​क मामला कोलकाता का भी सामने आया है जहां फेक तस्वीर के कारण एक लड़की की शादी टूट गई। तस्वीर में लड़की साड़ी पहने और सिंदूर लगाए दिख रही है जिसकी वजह से दूल्हे ने दो दिन पहले ही शादी तोड़ दी। लड़के का कहना है कि वह शादीशुदा लड़की से शादी नहीं कर सकता। यह पूरा मामला पश्चिम बंगाल के सोनारपुर का है। 

घोड़ी चढ रहे दूल्हे के पास अचानक व्हाट्सअप पर आयी तस्वीर देखकर, बेहोश हो गया दूल्हालड़की के परिजनों ने सोनारपुर पुलिस थाने में इस​की शिकायत दर्ज कवाई है। लड़की के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि हम एक ग्रामीण इलाके से आते हैं इसलिए हमें सोशल मीडिया के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। कुछ शरारती तत्वों ने उनकी बेटी का फेसबुक अकाउंट हैक कर यह तस्वीर अपलोड की। शादी टूटने से लड़की का पूरा परिवार सदमे में है। शादी के कार्ड रिश्तेदारों और दोस्तों को बंट चुके थे।  

डॉक्टर ने मानवीयता की हदें पार, लड़का हुआ तो नवजात का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया

वहीं लड़की का कहना है कि वह तस्वीर में नजर आ रहे युवक को नहीं जानती। उसने कहा कि झूठी तस्वीर के कारण उसकी टूट गई। किसी ने उससे बदला लेने के लिए ऐसा किया है। अब इस वजह से कोई उससे शादी नहीं करेगा। पुलिस के अनुसार मामले की जांच शुरू कर दी है और जरूरत पड़ने पर साइबर क्राइम विभाग की भी मदद लेगी। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम