अभी अभी: हनीप्रीत को लेकर आया ऐसा फोन, हरियाणा पुलिस की उड़ गई नींद!

गुरमीर राम रहीम सिंह जेल में झटपटा रहा है, वहीं पुलिस उसकी सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की तलाश में लगी है। खबर है कि वह नेपाल भाग गई है। इस बीच, मंगलवार को एक फोन कॉल ने पुलिस को परेशान कर दिया।honeypreet

हरियामा के बहादुरगढ़ में मंगलवार सुबह पुलिस थाने में एक फोन आया। हेलो कहते ही कॉलर ने बताया कि साहब, मैंने हनीप्रीत का देखा है, वह गाड़ी में एक शख्स के साथ बैठकर जा रही थी। उसने सफेद सूट पहना हुआ था।

इतना सुनते ही पुलिस चौंक गई। एक के बाद एक, कई सवाल किए, मगर जवाब सुनकर पुलिस को सूचना पर यकीन नहीं हुआ। पुलिस ने कहा कि यह फोन करने वाले का महज भ्रम है। हालांकि फोन करने वाले ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी इस तरह की पोस्ट शेयर की है।

अभी अभी: नेपाल के एक पेट्रोल पंप पर बुर्के में दिखी हनीप्रीत, हरकत में आई पुलिस

यह फोन सदर बहादुरगढ़ के एसएचओ जसबीर सिंह को आसौदा गांव से एक शख्स ने फोन किया। उसने बताया कि साहब मैंने हनीप्रीत को देखा है। यह सुनकर एक बार तो एसएचओ तुरंत निकलने के लिए कुर्सी से खड़े हो गए। मगर अगले ही पल रुक गए।

जैसे ही उन्होंने सवाल किया कि कहां पर है, तो जवाब था कि कल शाम को गांव के पास से गाड़ी में बैठकर जा रही थी। कॉलर से एसएचओ ने गाड़ी का नंबर पूछा तो जवाब था कि नहीं देखा। ऐसे ही कई और सवाल किए गए, मगर एक का जवाब भी संतोषजनक नहीं मिला।

इसके बाद तो पुलिस ने सूचना पर यकीन ही नहीं किया और अपने काम में जुट गई।

Back to top button