अभी अभी: नेपाल के एक पेट्रोल पंप पर बुर्के में दिखी हनीप्रीत, हरकत में आई पुलिस

बिराटनगर:  राम रहीम की राजदार हनीप्रीत नेपाल में बिराटनगर के पेट्रोल पंप पर देखी गई है. खबर है की हनीप्रीत को बुर्के मे बिराटनगर के पंजाबी पेट्रोल के नाम से मशहूर बिजया ऑटो सर्विस सेंटर से निकलते हुए देखा गया.On a petrol pump in Nepal

सूत्रों के मुताबिक नेपाल पुलिस भी औपचारिक तौर पर हरकत में आ गई है. मोस्ट वांटेड घोषित हो जाने के बाद अब नेपाल पुलिस को भी गिरफ्तार करने का आधार मिल गया है. सुत्रों के मुताबिक, इन्टरपोल नियम के तहत अब नेपाल पुलिस ने भी हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के लिए सभी थानों में आदेश दे दिए हैं.

कल रात बता चला था कि बिराटनगर के “पंजाबी पेट्रोल” के नाम से प्रसिद्ध बिजया अटो शर्भिस के पास में रहे एक घर में हनीप्रीत को देखी गई थी. पंजावी मूल के बिराटनगर नेपाल के एक बासिन्दा प्रीतम सिंह के घर में हनीप्रीत के छिपे होने की खबर थी.

इसे भी पढ़े: अभी अभी: दीपावली पर मोदी सरकार देगी सबसे बड़ा तोहफा, आधी होंगी पेट्रोल-डीजल की कीमतें!

सूत्रों के मुताबिक, प्रीतम सिंह डेरा सच्चा के करीबी माने जाते हैं. जानकारी के मुताबिक नेपाल के धरान-इटहरी में छिपे होने की खबर सार्वजनिक हो जाने के बाद उसको प्रीतम सिंह के अगवाई मे बिराटनगर शिफ्ट किया गया है. बिराटनगर नेपाल का बड़ा शहर है और धरान-इटहरी हाइवे रोड से 26 किलोमीटर दूर है.

Back to top button