बेटी को मंदिर में छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई माँ

- in अपराध

प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला अपनी बेटी को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई. यह मामला टुंडी का बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक फरार महिला की बेटी उसकी सौतेली बेटी है. इसके बाद 14 साल की बेटी को महिला थाने में लाया गया. बेटी के मुताबिक उसकी माँ ने उसे सुबह अपने साथ मंदिर चलने को कहा जिसके बाद वह माँ के साथ मंदिर जाने को तैयार हो गई और अपनी माँ के साथ सिंदरी स्थित साई मंदिर में पूजा करने के लिए चली गई.

जब माँ बेटी मंदिर पहुंची तो कुछ देर बाद नजर बचाकर बेटी की माँ उसे छोड़कर भाग गई. इसके बाद बेटी ने अपनी माँ को बहुत ढूंढा लेकिन उसे माँ नहीं मिली. इस दौरान वह काफी परेशान हो गई और रोने लगी. ये सब नजारा देखकर मंदिर में मौजूद लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को महिला थाने को सौंप दिया.

UP में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित होने वाले शिक्षक की बहू के हाथों हत्या

पिता को इस बात की खबर मिलने पर वह बेटी के पास पहुंचे. जंहा उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी का कई दिनों से युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते उनका कहना है कि हो सकता है महिला उसी के साथ फरार हो गई. इसके बाद पिता अपनी बेटी को लेकर लौट आये. गौरतलब है कि, पिछले दिनों एक ऐसी ही घटना सामने आई थी जिसमे तीन बच्चों की माँ अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई थी.

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी