UP में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित होने वाले शिक्षक की बहू के हाथों हत्या

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से बहू द्वारा ससुर की धारदार हथियार से हमला कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने ससुर की हत्या के आरोप में उसकी बहू को गिरफ्तार कर लिया है और केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

UP में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित होने वाले शिक्षक की बहू के हाथों हत्याजानकारी के मुताबिक, मृतक 70 वर्षीय राम कुमार मौर्य सेवानिवृत्त शिक्षक थे और उन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक, संपत्ति विवाद के चलते वृद्ध की हत्या की गई.

घटना अंबेडकरनगर के जैतपुरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले नोनहर गांव की है. मृतक राम कुमार के दो बेटे हैं, पुरुषोत्तम और ऋषिलाल. राम कुमार की हत्या छोटे बेटे पुरुषोत्तम की पत्नी सुमन ने की.

बताया जा रहा है कि रामकुमार मौर्य अपने बड़े पुत्र ऋषि लाल के साथ रहते थे और उसको पूरी जायदाद देने की बात करते थे. लेकिन ससुर के इस फैसले को लेकर छोटे बेटे की पत्नी सुमन नाराज थी.

वह हमेशा इसका विरोध करती थी, जिसके चलते घर में कई बार कलह भी हो चुका है. पुलिस ने बताया कि सोमवार की दोपहर संपत्ति को लेकर सुमन का अपने ससुर राम कुमार से फिर से विवाद छिड़ गया.

गुस्से में सुमन ने ससुर रामकुमार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. थाना अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए