दूसरे की गलती से मुश्किल में फंस गए थे कुलदीय यादव, बाद में फैंस से मांगनी पड़ी माफी

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी के अकाउंट हैक होने की खबरें लगातार आती रहती हैं। राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक के अकाउंट हैक हो जाते हैं। इस फेहरिस्त में अब टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव का नाम जुड़ गया है।

दूसरे की गलती से मुश्किल में फंस गए थे कुलदीय यादव, बाद में फैंस से मांगनी पड़ी माफी

हैकर्स ने कुलदीप यादव का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया और बाद में हैकर्स ने आपत्तिजनक पोस्ट की। जैसे ही कुलदीप को इसका पता चला वो हरकत में आए और आनन-फानन में अपने ट्विटर अकाउंट से उन्होंने इसकी जानकारी दी। कुलदीप ने हैकर्स द्वारा किये गए इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए ट्वीट कर माफी मांगी।

कुलदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैं आपत्तिजनक पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई। मेरा इंस्टाग्राम पोस्ट किसी ने हैक कर लिया था। मैं अपना पासवर्ड प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी कदम उठाऊंगा।’ कुलदीप फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में खेल रही भारतीय टीम का हिस्सा हैं। वहां पूरी सीरीज के दौरान उनका प्रदर्शन शानदार रहा।

फाइनल: ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया, मैक्सवेल बने ‘मैन ऑफ द सीरीज’

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में कुलदीप ने सबसे ज्यादा 17 विकेट झटके। मगर अंगूठे में चोट की वजह से कुलदीप पहले T20 मुकाबले में नहीं खेल पाए। इस बीच भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को सेंचुरियन में दूसरा T20 मुकाबला खेलेगा।

कुलदीप फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में खेल रही भारतीय टीम का हिस्सा हैं। वहां पूरी सीरीज के दौरान उनका प्रदर्शन शानदार रहा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में कुलदीप ने सबसे ज्यादा 17 विकेट झटके। मगर अंगूठे में चोट की वजह से कुलदीप पहले T20 मुकाबले में नहीं खेल पाए। इस बीच भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को सेंचुरियन में दूसरा T20 मुकाबला खेलेगा।

आपको बता दें कि कुलदीप यादव ने द. अफ्रीका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में 17 विकेट लिए थे। वो इस सीरीज़ में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ रहे थे। इस फेहरिस्त में दूसरा नाम कुलदीप के जोड़ीदार युजवेंद्र चहल का था।चहल ने एकदिवसीय सीरीज़ में 16 विकेट चटकाए थे।

Loading...

Check Also

क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हुआ सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक ओवर में बने 43 रन: वीडियो

क्रिकेट को अनिश्चित्ताओं का खेल माना जाता हैं, जहां कब क्या हो जाए कुछ कहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com