अगर आपका हर काम बनते बनते जाता है बिगड़ तो बुधवार को मांग ले किन्नर से 1 रुपया, और फिर देखें…

- in धर्म

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह को नपुसंक ग्रह मानते है इसलिए किन्नरों में बुध ग्रह का वास माना गया है यही वजह है कि बुध ग्रह को अनुकूल बनाने के लिए किन्नरों का ज्योतिष शास्त्र में बहुत-बहुत महत्व बताया गया है और माना जाता है कि इनका एक अपना खास स्थान है इसे अनुकूल बनाने के लिए बुध ग्रह को जाग्रत बनाने की सलाह दी जाती है और बुध जिसका डाउन हो वो हर तरह से दुर्भाग्य ही दुर्भाग्य झेलता है.

अगर आपका हर काम बनते बनते जाता है बिगड़ तो बुधवार को मांग ले किन्नर से 1 रुपया, और फिर देखें...बुधवार का दिन बुध ग्रह से संबंधित है और किन्नर भी बुध ग्रह से सम्बन्ध रखते है. इसलिए बुधवार के दिन आज हम आपको बतायेंगे किन्नरों से जुड़े कुछ उपायों को अगर आप करते है तो ये बहुत ही फायदेजनक होता है. हिन्दू धर्म में हर दिन को किसी न किसी चीज से जोड़ा गया है और हिन्दू धर्म के मुताबिक किन्नरों को बहुत ही शुभ माना जाता है. इतना ही नही शास्त्रों में बताया गया है कि अगर इनका अपमान किया जाए तो समझ लो आप अपनी किस्मत के दरवाजे पर ताला लगा रहे है.

आपको इस बात का खास ध्यान रखना है कि अगर कभी भी आपके दरवाजे पर गलती से कोई भी किन्नर आ जाए तो कभी भी उनको दुखी नही करना है. हिन्दू धर्म के मुताबिक ये भी माना जाता है कि किन्नर आपसे खुश होकर आपको जो दुआ देते है वह आपको भाग्यशाली बनाती है इसलिए अगर आपकी जिन्दगी में कुछ भी काम सही से नही हो पा रहा है तो आपको नीचे दी गयी विडियो देखनी होगी जिसमे हमने आपके लिए एक बेहद जरुरी जानकारी बताई है .

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे