उत्तर प्रदेश: नाबालिग लड़की को अगवा करके 18 दिनों तक गैंगरेप

- in अपराध

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कस्बे से एक नाबालिग लड़की को अपहरण कर बंधक बनाकर 18 दिन तक गैंगरेप करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. करीब 20 दिन पहले कार सवार तीन युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण किया था. इस मामले की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि 20 अप्रैल को राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी, लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी. पीड़ित लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. बुधवार को लड़की खुद अपने घर पहुंच गई. उसने अपने परिजनों को जो आपबीती सुनाई सभी दंग रह गए.

पीड़िता ने बताया कि कार सवार तीन अज्ञात युवकों द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था. उसे 18 दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया. परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया. इस मामले की जांच की जा रही है.

एसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की यह नहीं बता पा रही कि उसका अपहरण किसने किया और कहां उसे बंधक बनाया गया. फिलहाल अदालत में गुरुवार को पीड़िता का सीआरपीसी की धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा. इस घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

एक बार फिर सुलगा सहारनपुर, भीम आर्मी के कार्यकर्ता की हत्या के बाद सदमे में पूरा परिवार

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही इसी इलाके की एक बच्ची के साथ तीन साल तक गैंगरेप किए जाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. आरोपियों ने नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया था. यह वायरल वीडियो जब पीड़िता के परिजनों तक पहुंचा तब जाकर पीड़िता की आपबीती उन्हें पता चली थी.

आरोपियों ने पीड़िता का यह अश्लील वीडियो काफी पहले बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वे तीन साल तक पीड़िता का रेप करते रहे. तीन युवकों ने बारहवीं की परीक्षा दे चुकी इस नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पहली बार पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया था.

पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, आखिरी बार एक आरोपी ने 13 मार्च, 2018 को उसके साथ रेप किया और बाद में उसका अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. परिजनों तक जब वायरल वीडियो पहुंचा तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अंधविश्वास के नाम पर तांत्रिक ने लूटी 120 महिलाओं की इज्जत, वायरल वीडियो ने पहुंचाया जेल

हरियाणा के फतेहाबाद जिले से एक ऐसा हैरान