कुछ ऐसे जवां रखें अपनी मोहब्बत को और कभी न करें ये गलती

प्यार की डोरी कच्ची होती है और अगर थोड़ी सख्ती दिखाई तो टूट जाती है. इसलिए कहा जाता है कि प्यार निभाना इतना आसान नहीं होता. अगर किसी से आप बेइंतहा मोहब्बत करते हैं तो प्यार की अहमित समझे और कभी ऐसी लगती न करेंगे, जिससे आपका रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाये.कुछ ऐसे जवां रखें अपनी मोहब्बत को और कभी न करें ये गलती

1. इंसान को अपनी अहमियत का अहसास होना चाहिए. प्रेम में अपने वजूद को कई लोग खो देते हैं जिससे बचना चाहिए. क्योंकि जब आपको अपनी अहमियत का एहसास नहीं रह जाएगा तो कोई भी आपकी इज्जत नहीं करेगा इसलिए प्रेम डूबकर करें लेकिन आत्मसम्मान बनाए रखें.

2. प्रेम में सप्राइज देना, गुलदस्ता देना या फिर कोई उपहार देना सुखद एहसास दिलाता है. लेकिन अगर आप ज़बरदस्ती ही किसी को खुश करने पर चौबीसों घंटे लगे रहेंगे तो आपकी यह आदत उनके लिए बोझिल बन जाएगी. आप कभी नहीं चाहेंगे कि जिससे आप इतना प्यार करते हैं आप उसे अखरने लगें.

…तो इसलिए कम रोशनी में सेक्स करना होता है फायदेमंद

3. बेबी, जानू, स्वीटी जैसे क्यूट नामों से आप अपनी महबूबा को बुलाना पसंद करते हैं लेकिन आपको समझना चाहिए कि आपका पार्टनर हमेशा अच्छे मूड में नहीं होता है. आपको तो लगता है कि आप प्यार दे रहे हैं लेकिन दरअसल आप उनकी परेशानी को और बढ़ा ही रहे होते हैं. पार्टनर के मूड के हिसाब से बात करने की कोशिश करें.

गर्मियों में सम्बन्ध बनाने के लिए आज़माइये ये तरीके, मिलेगा चरम

4. प्रेम में साथ की जरूरत होती है एक दूसरे का सुख दुख बांटने की आवश्यकता होती है. हालांकि कई बार ऐसा होता है कि हम अनजाने में अपने दुख को पार्टनर के साथ कुछ ज्यादा ही शेयर करने लग जाते हैं. धीरे-धीरे आपका दुखड़ा संभालना लड़की के लिए मुश्किल हो जाता है और वे आपको मजबूरन छोड़ जाती हैं.

5. प्रेम में झूठ ज्यादा दिन तक नहीं चलता है. ये जरूरी नहीं है कि जो आपको पसंद हो वही पार्टनर को भी पसंद हो तभी आप अच्छे कपल साबित होंगे. हर इंसान अलग होता है और यही आपको खास बनाता है.

Loading...

Check Also

आखिर सेक्स के वक्त महिलाओं को होता है इस तरह का अहसास, मर्दों को नहीं है इस बात की खबर

अब तक कहा जाता था कि वह प्यार पाने के लिए, पैशन के लिए सेक्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com