लवलाइफ पर बोलीं कंगना, ‘इश्क की आंखों में खुदा देखा है हमने, न वो रोशनी थी, न…

करण जौहर और रोहित शेट्टी के नए शो‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’के सेट पर कंगना रनौत बतौर स्पेशल जज शामिल हुईं थी. डेकन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक कंगान ने पर्सनल लव लाइफ को स्टेज पर एक्ट करने को कहा गया. इसके जवाब में कंगना ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘मेरे इश्क के किस्से तो सारे न्यूजपेपर में लिखे गए हैं.’

लवलाइफ पर बोलीं कंगना, 'इश्क की आंखों में खुदा देखा है हमने, न वो रोशनी थी, न...

कंगना ने यूं जाहिर किया इश्क…

कंगना ने बात यहीं खत्म नहीं की, उन्होंने एक शेर भी पढ़ दिया, ‘इश्क की आंखों में खुदा देखा है हमने, न वो रोशनी थी, न अंधेरा, न जानें कौन सा मंतर देखा है हमने.’ इस शेर से दबे शब्दों में कंगना ने एक बार फिर अपने प्यार के किस्सों को हवा दे दी. शादी के सवाल पर बॉलीवुड क्वीन ने बेबाक अंदाज में कहा कि 30 साल होते ही शादी कर देने की सोच को मैं नहीं मानती हूं. न तो मैं 30 की हुई हूं और न मैं शादी करने का कोई प्लान बना रही हूं.

करण कंगना के बीच जारी है अनबन

शो में आने के बाद अटकलें लगाई जा रहीं थी कि करण जौहर से उनके रिश्ते बेहतर हो गए हैं. लेकिन खबरों की मानें तो कंगना कुछ अलग ही तेवर में नजर आ रही थीं. सेट पर मौजूद खबरियों की मानें तो कंगना ने प्रोफेशनलिज्म का अच्छा नमूना देते हुए सिर्फ कैमरे के सामने ही करण से हाय-हैलो किया और बात की लेकिन जैसे ही कैमरा उन पर से हटा तो वह सीधे सेट से निकलकर अपनी वैनिटी वैन में पहुंच गईं.

सनी लियॉन से भी बहुत आगे हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

यहां तक कि शूटिंग के ब्रेक में जब करण ने उनसे कुछ बात करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन का बहाना बनाकर सीट छोड़ दी और अपने बॉडीगार्ड के साथ वहां से बाहर निकल गईं. उनका यह रवैया देख  करण समझ गए कि कंगना दोस्ती के मूड में बिल्कुल नहीं हैं और न ही वह पुरानी बातों को भूलने के मूड में हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button