सनी लियॉन से भी बहुत आगे हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियॉन यकीनन ही आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज़ करती हैं. हालाँकि उनकी ज़िन्दगी हमेशा से ही ऐसी नहीं रही है. याद हो तो सनी लियॉन पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का एक अभिन्न हिस्सा हुआ करती थीं. उसके बाद उन्हें भारत में बिग बॉस शो करने का मौका मिला जहाँ से उन्होंने अपनी मासूमियत और टूटी-फूटी हिंदी से लोगों के दिलों में जगह बनानी शुरू की.

सनी लियॉन से भी बहुत आगे हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

सनी उस वक़्त बिग बॉस में आयीं थीं जहाँ से वो बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स की नज़र में चढ़ी और फिर उसके बाद सनी ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज सनी एडल्ट फिल्मों को पीछे छोड़ बॉलीवुड और हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपना काफी नाम कर चुकी हैं. हाँ लेकिन सनी की एक बात लोगों  को बिलकुल नहीं पसंद कि वो शादीशुदा हैं. इतनी चुलबुली सनी को जहाँ हजारों करोड़ों चाहने वाले हैं वहीँ उनके दिल पर तो पहले से ही कोई और राज़ कर रहा है. जी हाँ यहाँ हम बात कर रहे हैं सनी लियॉन के पति डेनिअल वेबर की.

सनी लियॉन से खूबसूरती में चार हाथ आगे हैं उनकी भाभी

…लेकिन आज हम यहाँ बात सनी लियॉन की नहीं बल्कि उनकी बहा ही खूबसूरत भाभी करिश्मा नायडू की कर रहे हैं, जी हाँ सनी कितनी खूबसूरत हैं ये हमें आपको बताने की ज़रूरत तो नहीं है लेकिन हमारा दावा है कि एक बार आप उनकी भाभी को देख लेंगे तो यकीनन ही सनी लियॉन को भूल जायेंगे.

…तो इस कारण एक्टर ने लिया लड़की बनने का फैसला, महिला बनने के बाद बॉलीवुड में बजा डंका…

याद हो तो अभी कुछ समय पहले ही सनी लियॉन के भाई संदीप वोहरा ने करिश्मा नायडू से शादी की थी. शादी एक गुरुद्वारा में पूरे पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ की गयी थी. करिश्मा अपनी शादी के बाद से ही जनता की नज़रों में बन गयी थीं, उनकी खूबसूरती है ही ऐसी. यहाँ तक की अभी कुछ समय पहले खुद सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई संदीप वोहरा और भाभी करिश्मा नायडू की एक वीडियो शेयर की है जो बेहद ही दिलचस्प है. आइये दिखाते हैं सनी की भाभी की कुछ बेहद ही मनमोहक तस्वीरें.सनी लियॉन से भी बहुत आगे हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होशसनी लियॉन से भी बहुत आगे हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होशसनी लियॉन से भी बहुत आगे हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

Back to top button