समुद्र किनारे गेम खेलती नजर आई कैटरीना कैफ, सामने आया ये कमाल का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार  और रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं. इन तीनों की तिकड़ी आगामी फिल्म फिल्म ‘सूर्यवंशी ‘ को लेकर चर्चा में है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन फिल्म से पहले ही एक ऐसा वीडियो सामने आ चुका है जिसे लोग लाखों बार देखे जा रहे हैं. 

इस वीडियो में कैटरीना कैफ काफी मजेदार और बिंदास अंदाज में समुद्र किनारे गेम खेलती नजर आ रही हैं. उनके साथ इस मौके पर अक्षय कुमार और ‘सूर्यवंशी ‘ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद हैं. इस वीडियो को महज 22 घंटों में 36 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मैदान में पहुँचते ही धोनी का धमाल, जड़े लगातार 5 छक्के, देखें विडियो

यह वीडियो इसलिए भी लोगों को पसंद आ रहा है क्योंकि कैटरीना कैफ  का ऐसा अंदाज फैन्स ने पहले कभी नहीं देखा. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, “आज के दिन का खेल खत्म.” 

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर रोहित शेट्टी प्रेड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ‘सिंघम’ अजय देवगन  और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह की भी एक झलक देखने को मिलेगी. यह फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Back to top button