मैदान में पहुँचते ही धोनी का धमाल, जड़े लगातार 5 छक्के, देखें विडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज इस महीने की 29 तारीख से होना है। आईपीएल के इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाना है। क्रिकेट फैन्स को आईपीएल के साथ-साथ क्रिकेट के मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी की वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

धोनी ने अपना आखिरी क्रिकेट मैच पिछले साल जुलाई में आईसीसी वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेला था। भारत न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया था। इसके बाद से धोनी ने कोई भी क्रिकेट मैच नहीं खेला है। आईपीएल की तैयारियों में जुट चुके हैं। चेन्नई में प्रैक्टिस के दौरान धोनी ने लगातार पांच छक्के लगाए, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: IPL प्राइज मनी के घमासान के बीच अब टीम मालिकों ने किया ये ऐलान…

स्टार स्पोर्ट्स तमिल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में इन दिनों प्रैक्टिस कर रही है। 38 वर्षीय धोनी ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान लगातार छक्के जड़े, इस वीडियो में नेट्स में धोनी के पीछे पीयूष चावला और सुरेश रैना भी खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में हालांकि यह नहीं दिखाया गया है कि धोनी ने ये छक्के किसी गेंदबाज के खिलाफ जड़े या फिर बॉलिंग मशीन की गेंदों पर। धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में दिखा दिया कि अभी भी उनमें बड़े शॉट्स लगाने का दम बचा है।

पिछले साल विश्व कप के बाद से लगातार इस बात की चर्चा होती रही है कि धोनी कभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं, हालांकि खुद धोनी ने इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया है। इस साल धोनी को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था। धोनी ने 190 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें दो सीजन उन्होंने राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए भी खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 4432 रन बनाए हैं, जिसमें 23 हाफसेंचुरी भी शामिल हैं।

Back to top button