कपिल की को-स्टार का बड़ा खुलासा, पिछले 10 दिन से नहीं हुई शो की शूटिंग

- in मनोरंजन

कप‍िल शर्मा का नाम इन दिनों कॉमेडी के साथ कई विवादों से भी घिर गया है. खबरें आ रही हैं कि यह शो जल्द बंद हो जाएगा. हाल ही में इस शो में कप‍िल का साथ दे रहीं उनकी को होस्ट नेहा भी दूसरे चैनल के शो में शूटिंग करती नजर आईं. इस बारे में नेहा से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मैं पिछले 10 दिनों से शो की शूटिंग नहीं कर रहीं हूं.

एक्ट्रेस ने बताई नए शो ज्वाइन करने की वजह

उन्होंने एक एटरटेंमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि सोनी चैनल से परमिशन लेने के बाद ही मैंने दूसरे चैनल के शो में शूटिंग शुरू की. हालांकि मैंने कप‍िल शर्मा के शो फैमिली टाइम विद कप‍िल शर्मा को नहीं छोड़ा है. शो जब शुरू होगा मैं शूटिंग जरूर करूंगी. कर्ल्स पर चल आने वाले मेरे शो और कप‍िल के शो की टाइमिंग में क्लैश नहीं होगा.

हमसफर बने नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली

बता दें नेहा कर्ल्स टीवी के शो एंटरटेनमेंट की रात के एक एपिसोड की शूटिंग में दिखाई दीं. कप‍िल के ऑडियो पर भी नेहा का रिएक्शन मिला-जुला आया था. नेहा का कहना है कि हां, वो ट्वीट्स आपत्तिजनक थे लेकिन उनके पीछे की कहानी कोई नहीं जानता है कि वो सच हैं या किसी ने किसी मकसद से किए थे. हम हमेशा किसी रिऐक्शन पर ही ध्यान देते हैं लेकिन कभी उसके कारण पर ध्यान नहीं देते हैं. हर कोई उस इंसान पर उंगली उठा रहा है लेकिन कोई उसकी वजह नहीं समझना चाहता है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छप गया दीप‍िका-रणवीर की शादी का कार्ड, इस द‍िन लेंगे 7 फेरे

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की शादी का इंतजार लंबे