अभी-अभी: किंग खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पूरे परिवार का हुआ बुरा हाल

पिछला साल बॉलीवुड के लिए सबसे ज्यादा बुरा रहा है. अभी नया साल आये हुए भी ज्यादा समय नहीं हुआ है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं. बॉलीवुड में पिछले वर्ष कई बड़े अभिनेताओं को खोया है. अभी अभी बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है जिसने सभी झकझोर दिया है. बता दें यह खबर किसी और अभिनेता की नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ को लेकर है, जिसे जानने के बाद शाहरुख़ के फैंस को भी झटका लग जायेगा.
अभी-अभी: किंग खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पूरे परिवार का हुआ बुरा हाल
आज के समय में शाहरुख़ खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. किंग खान ने अपनी शानदार एक्टिंग के बलबूते बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया है जिसे करने को सभी तरसते हैं. बॉलीवुड में एक से बढ़कर के फिल्म शाहरुख़ ने दी है. शाहरुख़ के साथ-साथ उनकी पत्नी गौरी खान का भी इंडस्ट्री में काफी नाम है. शाहरुख़ के बच्चों को लेकर भी आप अक्सर खबरें पढ़ते रहते होंगे. अब हाल ही में आ रही इस खबर के बाद आपको भी झटका लगा सकता है.

इस मशहूर विलेन की बेटी नहीं है कोई छोटी-मोटी एक्ट्रेस, फोटो देखकर हो जाएंगे दिवाने

अभी-अभी: किंग खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पूरे परिवार का हुआ बुरा हाल

बता दें शाहरुख़ खान पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जिसके बाद में उनके पूरे परिवार का बुरा हाल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयकर विभाग ने महाराष्ट्र स्थित अलीबाग में बने शाहरुख़ खान के आलीशान फार्म हाउस को जब्त कर लिया है. जिसके बाद शाहरुख़ व उनके परिवार को तगड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि पिछले साल दिसंबर के महीने में शाहरुख़ के इस फ़ार्म हाउस को लेकर नोटिस भी जारी किया गया था.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

गौरतलब है कि शाहरुख़ पर एक साथ टूटे इस पहाड़ से उनके फैंस भी गहरे सदमे में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है कि शाहरुख़ खान पर आरोप है कि उन्होंने खेती के नाम पर जमीन खरीदी थी. खेती के नाम पर जमीन खरीदने के बाद शाहरुख़ ने वहां एक आलीशान फार्म हाउस खड़ा कर दिया. बता दें शाहरुख़ के इस फार्म हाउस में स्वीमिंग पुल के साथ हैलीपैड तक मौजूद है. इसकी कीमत 146.7 मिलियन बताई गयी है जबकि मूल्य के हिसाब से कीमत पाँच गुना अधिक हो जाती है. अब उनके इस फार्म हाउस को जब्त होने से उन्हें गहरा सदमा लगा है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button