माँ से भी ज्यादा HOT है जूही चावला की बेटी, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

- in मनोरंजन

आज आपको बॉलीवुड में ऐसे कई नाम मिल जाएंगे जिन्होंने अपने कमाल के अभिनय से सालों तक लोगों को दीवाना बनाया. अगर हीरोइनों की बात करे तो उनमें से भी कई आपको वो मिल जायेंगी जिन्होंने सालों-साल अपने अभिनय से दर्शकों का मन जीता, लेकिन अब उनमे से कुछ अपने फिल्‍मी सफ़र को अलविदा कह चुकी है. इसी के साथ आज हम आपको एक ऐसी हिरोइन के बारे में बताएँगे जिसकी खूबसूरती के कायल एक वक्त पर शाहरुख खान से लेकर आमिर खान भी थे.

माँ से भी ज्यादा HOT है जूही चावला की बेटी, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

दरअसल, हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की जिन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्में देकर करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया. भले ही आज जूही ने फिल्‍मों से दूरी बना ली हो लेकिन आपको सुनकर हैरानी होगी कि अब जूही की खूबसूरत बेटी बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार है.

जूही करेंगी अपनी हॉट बेटी जाहृनवी को बॉलीवुड में लॉंच

बता दें कि जूही चावला के दो बच्चे हैं जो आज तक लाइमलाइट से दूर ही रहे हैं लेकिन अब जूही ने मीडिया से खुलासा करते हुए ये साफ़ किया कि उनकी बेटी जाह्नवी दीपिका और वरूण की बहुत बड़ी फैन है लेकिन वो हमेशा दुनिया के चकाचौंध से दूर रहना चाहती है. हालांकि उन्होंने इस बात को बिलकुल नहीं नकारा कि जल्‍द ही जूही अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉंच करने वाली हैं.

जूही की हॉट बेटी है महज 16 साल की
गौरतलब है कि लाइमलाइट से दूर रहते हुए भी जूही की बेटी पढ़ाई के साथ-साथ एक्टिंग और मॉडलिंग में भी कई लोगों को टक्कर देती नजर आती है. फिलहाल उमीद की जा रही है कि 16 वर्षीय जाह्नवी अपना डेब्यू माँ जूही के प्रोडक्शन हाउस से रिलीज हुई फिल्म के जरिए ही देगी.

जब हाथ में वाइन का ग्लास और गाउन को उठाकर सीट के बीच से ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में पहुंची ये एक्ट्रेस

बताते चले कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है, जिसके चलते उनकी कई बेहद हॉट तस्वीरें भी आए दिन मीडिया में वायरल होती दिखती है. जिन्हें देख आप साफ़ अंदाजा लगा सकते है कि बेटी जाह्नवी भी अपनी माँ जूही की तरह ही बेहद सुंदर है.

आप खुद तस्वीरों में देखें जाह्नवी को खूबसूरती:-

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने