CM नीतीश को जीतनराम मांझी ने दी नसीहत, कहा- संभल जायें, नहीं तो…

पटना। पूर्व मुख्यमंत्री सह हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने जोकीहाट उपचुनाव के परिणाम के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संभल जाने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि जनता मुख्यमंत्री के आश्वासनों की सच्चाई को समझने लगी है। जनता उनकी बातों में नहीं आने वाली।CM नीतीश को जीतनराम मांझी ने दी नसीहत, कहा- संभल जायें, नहीं तो...

मांझी ने कहा कि मुख्यमंत्री सभाओं में सिर्फ बयानबाजी करते हैं जबकि जमीन पर कुछ काम नहीं हो रहा है। जोकीहाट चुनाव के परिणाम बता रहा है कि अल्पसंख्यक वोटरों को नीतीश की बातों पर यकीन नहीं रहा। जो नीतीश जी कल तक टोपी लगाने की बात करते थे, अब उनके राज्य में तलवार बांटी जा रही है।

उन्होंने कहा कि आखिर ऐसी क्या विपदा आ गई कि नीतीश को लालू प्रसाद का साथ छोडऩा पड़ा। इस बात को जनता के सामने स्पष्ट करना चाहिए। सवाल किया कि न्याय के साथ विकास की बात करने वाले नीतीश  को बताना चाहिए कि क्या राज्य में दलित और अल्पसंख्यक सुरक्षित हैं ? क्या आपराध का ग्राफ नहीं बढ़ा ? क्या भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त नहीं है? मांझी ने तेजस्वी यादव को बिहार का भावी मुख्यमंत्री करार देते हुए नीतीश को राजनीति से संन्यास लेने तक की सलाह दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के