ISI एजेंट ने महिला कर्नल को फोटो वायरल करने की दी धमकी, पुलिस ने दबोचा

  • नई दिल्ली. पाकिस्तान की खुफिया एंजेसी आईएसआई के कथित एजेंट को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मोहम्मद परवेज है। इस पर महिला कर्नल को सोशल मीडिया पर ब्लैकमेल करने का आरोप भी है। उसने पहले फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर महिला कर्नल से दोस्ती की और फिर उनसे सेना और देश की सुरक्षा संबंधी जानकारी जुटाने की कोशिश की। ऐसा नहीं करने पर आरोपी ने फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दी। स्पेशल सेल आरोपी से पूछताछ कर रही है। ISI एजेंट ने महिला कर्नल को फोटो वायरल करने की दी धमकी, पुलिस ने दबोचा

    गोपनीय जानकारी मांग रहा था…

    – कर्नल द्वारका इलाके में रहती हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास दो अनजान नंबरों से धमकी भरे कॉल आए हैं।
    – इकता नाम के आईडी से मैसेज भी मिले हैं, जिसमें वह सेना से संबंधी गोपनीय जानकारी मांग रहा था।
    – ब्लैकमेल करने के लिए आरोपी ने कर्नल के वाट्सएप पर उनकी छेड़छाड़ की गई तस्वीरें भी भेज दी। कर्नल ने दोनों नंबरों को ब्लॉक कर दिया।

    इसे भी देखें:- इन बड़े नेताओं के संपर्क में था दाऊद का भाई इकबाल, नेताओं की मदद से 3 साल…!

    – इस पर एजेंट ने उनकी बेटी के फेसबुक आईडी पर भी छेड़छाड़ की गई तस्वीरें डाल दीं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद आरोपी को 13 सितंबर को चांदनी महल इलाके से गिरफ्तार कर लिया।
    – मामला कर्नल से जुड़ा होने से केस स्पेशल सेल की एंटी टैरर यूनिट के हवाले कर दिया गया। आरोपी से मामले में पूछताछ की जा रही है।
    – जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने महिला के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी तैयार कर जान-पहचान बढ़ाई थी।
    – आरोपी से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह कई बार पाकिस्तान भी जा चुका है।

    छेड़छाड़ की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने की दे रहा था धमकी

    पुलिस को शक है कि परवेज खुफिया जानकारी हासिल कर पाकिस्तान भेजना चाहता था। पीड़िता को अगस्त से फोन पर धमकी मिल रही थी। आरोपी ने बताया कि पाकिस्तान दूतावासा में कार्यरत नौशाद को उसने सिमकार्ड दिलवाई है। तीन अन्य पाकिस्तानी नागरिकों को भी सिम दिलवाई हैं। परवेज की गिरफ्तारी के बाद से सभी फरार हैं।
Back to top button