इरफान खान की बीमारी को लेकर उड़ रही हैं अफवाह, ये रही सच्चाई

नई दिल्ली: राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता एक्‍टर इरफान खान ने दो दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए दुनिया को यह बताया कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से जूझ रहे हैं. हालांकि उन्‍होंने ट्विटर पर जारी किए गए अपने बयान में साफ कर दिया था कि उनकी बीमारी की अभी पूरी जांच नहीं हुई है और वह इसका पता चलते ही हफ्ते-दस दिन में सब के सामने खुलासा करेंगे. लेकिन इसके बावजूद इरफान खान की बीमारी पर कई खबरों में कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है और वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं.

इरफान खान की बीमारी को लेकर उड़ रही हैं अफवाह, ये रही सच्चाई

मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान को ग्लियोब्लास्टोमा मल्टीफोर्मे (जीबीएम) ग्रेड-4 है. इसे ‘डेथ ऑन डायग्नोसिस’ भी कहा जाता है जो एक जानलेवा ब्रेन कैंसर का प्रकार है. लेकिन इन सारी खबरों को दरकिनार करते हुए ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है और इरफान खान मुंबई के किसी अस्‍पताल में नहीं, बल्कि दिल्‍ली में हैं. कोमल नहाटा ने ट्विटर पर लिखा, “इरफान खान बीमार हैं, लेकिन पिछले एक-दो घंटे से उनकी परिस्थिति के बारे में जो खबरें आ रही हैं, वह महज अफवाह है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है. ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं और यही सच है.’

इस जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, कहा– मेरे लिए दुआ करिये

View image on Twitter 

इरफान खान की बीमारी के बारे में जानकारी मिलते ही बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं. बता दें कि इरफान, दीपिका पादुकोण के साथ निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्‍म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन इरफान की बीमारी के चलते ही उन्‍होंने इस फिल्‍म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए टाल दी है.

Loading...

Check Also

एक डॉल जैसी लड़की का डांस देखकर सलमान ने किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर सब हुए हैरान,वायरल हुआ वीडियो

एक डॉल जैसी लड़की का डांस देखकर सलमान ने किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर सब हुए हैरान,वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम बैचलर सलमान खान अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com