इस जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, कहा– मेरे लिए दुआ करिये

- in Mainslide, मनोरंजन

मुम्बई – हाल ही में देश के टॉप लिस्ट के कलाकारों में शामिल इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का ट्रेलर आया था। फिल्म के ट्रेलर को अभी तक यूट्यूब पर लाखों व्यू मिल चुके हैं और यह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर से ही पता चल रहा है कि फिल्म का टॉपिक काफी मजेदार है और दर्शकों को एक बार फिर से इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलने वाली है। लेकिन, इसी बीच इरफान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट किया जिससे पढ़कर हर कोई डर गया है। इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया है कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। जी हां, ये सच है कि इरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

इस जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, कहा– मेरे लिए दुआ करियेइरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं

अभिनेता इरफान खान का कहना है कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है और उससे लड़ रहे हैं। पिछले महीने फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने कहा था कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग को केसिंल कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और इरफान काम करने वाले हैं। अब ये बात साफ हो गई है कि विशाल ने यह फैसला इरफान खान की बिमारी को देखते हुए लिया है। इरफान खान ने एक ट्वीट कर बताया अपनी इस जानलेवा बिमारी के बारे में बताया है।

लोगों को पहले सेक्स को लेकर बदलनी होगी अपनी सोच: इरफ़ान खान

इरफान ने लिखा है कि, ‘कई बार आप जैसे एक झटके की वजह से नींद से जागते हैं। पिछले 15 दिनों में मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रही है। जो थोड़ा-बहुत मैं जानता हूं कि रेयर स्टोरीज की तलाश करते-करते मुझे रेयर बीमारी हो गई है।’ दरअसल, इरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि वाकई में इरफान को क्या बिमारी है। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अपनी इस गंभीर बीमारी की खबर को एक पोस्ट लिखकर बताया है। गौरतलब है कि इरफान खान कई दिनों से किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरे सामने आ रही थी की उन्हें जॉन्डिस है। लेकिन, इरफान ने अब अपने ट्विटर हैंडल पर खुद अपनी इस जानलेवा बीमारी के बारे में बताया है। इरफान के इस ट्वीट के बाद से न सिर्फ उनके फैन्स बल्कि बॉलीवुड भी काफी परेशान हो गया है। बॉलीवुड के कई एक्टरों ने इरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं ये जानकर उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है।

इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपनी शर्तों पर जीया। मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मेरे साथ रहे हैं। मैं इस बिमारी से लड़ने की पूरी कोशिश कर रहा हूँ। आप सभी मेरे लिए दुआ करे। आपको बता दें कि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि इरफान को क्या बिमारी है। क्योंकि, उन्होंने कहा है कि एक हफ्ते या 10 दिन बाद जब जांच ही ये बात साफ हो पायेगी मुझे क्या बिमारी है। मैं खुद आपको अपनी पूरी कहानी सुनाऊंगा। मेरे लिए दुआ करिये। इस पोस्ट से साफ है कि इरफान खान गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर