IPL 2018: केकेआर टीम के कप्तान का ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया नया कप्तान

- in खेल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल के पहले संस्करण में कोलकाता नाईटराइडर्स के आइकॉन खिलाड़ी रहे सौरभ गांगुली का मानना है कि रोबिन उथप्पा केकेआर के कप्तान बनने के प्रबल दावेदार है।

IPL 2018: केकेआर टीम के कप्तान का ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया नया कप्तान

केकेआर की टीम अपने नए कप्तान के नाम का ऐलान 4 मार्च को स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर करेगा। केकेआर ने आईपीएल के 11 वें सीजन के लिए अपने सबसे सफल खिलाड़ी और कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन नहीं किया था। 

 

गंभीर के ना होने की वजह से अब केकेआर की टीम को नए कप्तान की तलाश है और बंगाल टाइगर सौरव गांगुली का मानना है कि उथप्पा अगले कप्तान हो सकते हैं। गांगुली ने कहा कि केकेआर के लिए यह बहुत जरूरी है कि वह नए कप्तान पर उसी तरह भरोसा करे जैसा उसने गंभीर पर किया था। 

बदल गया IPL टीम किंग्स 11 पंजाब का नाम, अब इस नाम से जानी जाएँगी प्रिटी जिंटा की टीम

 

सौरव गांगुली ने कहा कि मौजूदा टीम में मैं मुझे उथप्पा कप्तान बनने के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी दिखाई देते हैं। टीम में दिनेश कार्तिक और क्रिस लिन जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी हैं लेकिन उथप्पा टीम के साथ पिछले चार साल से जुड़े हुए हैं और उनके पास दूसरी टीमों को समझने का प्रयाप्त अनुभव है।

 

गांगुली ने कहा कि एक आक्रामक बल्लेबाज होने के नाते उथप्पा टीम का बखूबी नेतृत्व कर सकते हैं। बता दे कि क्रिस लिन ने कुछ दिन पहले ही केकेआर की कप्तानी करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर उन्हे मौका मिले तो वह केकआर की कप्तानी करना चाहेंगे। 

 

You may also like

Asia Cup : रोहित-धवन की बदौलत भारत ने पाक को दी करारी शिकस्त

नई दिल्लीः पाकिस्तान को महज 162 रनों पर सिमेटकर