IPL 2018: नीलामी को लेकर सहवाग ने उड़ाया प्रीति का मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

2018 के लिए बोली के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक साथ बैठे हुए थे। बावजूद इसके, सहवाग ने ट्विटर का सहारा लेकर प्रीति जिंटा की मजाक उड़ाया। ऑक्शन में प्रीति काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही थीं। इसपर सहवाग ने लिखा लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है। प्रीति फुल ऑन शॉपिंग के मूड में है। हर चीज खरीदनी है।

IPL 2018: नीलामी को लेकर सहवाग ने उड़ाया प्रीति का मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बता दें कि जो भारतीय खिलाड़ी सबसे महंगे बिके हैं उसमें से दो को प्रीति की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है। इसमें केएल राहुल (11 करोड़ रुपये) और अश्विन (सात करोड़ 60 लाख रुपये) शामिल हैं।

इसके अलावा युवराज सिंह फिर से पंजाब के लिए खेलेंगे। उन्हें दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा गया। युवराज के फिर से टीम में आने पर प्रीति ने ट्वीट कर खुशी भी जाहिर की थी। प्रीति ने ट्वीट में लिखा कि युवराज फिर से किंग्स इलेवन पंजाब में वापस आ गए हैं। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। बल्ले-बल्ले।

क्रिस गेल की पत्नी की खूबसूरती के आगे दीपिका और अनुष्का भी हैं फेल

पंजाब की टीम ने अपना सबसे पहला राइट टू मैच (RTM) डेविड मिलर के लिए इस्तेमाल किया। टीम उन्हें अपने पास रखकर काफी खुश है। पंजाब ने जिन खिलाड़ियों को खरीदा उसमें करुण नायर, ऐरॉन फिंच, डेविड मिलर, युवराज सिंह, अश्विन और केएल राहुल ने नाम शामिल हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button