क्रिस गेल की पत्नी की खूबसूरती के आगे दीपिका और अनुष्का भी हैं फेल

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसको देश और दुनिया में लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. दुनियाभर में क्रिकेट प्रेमी कोई भी मैच देखने का मौका नहीं छोड़ते. उन्हें जहां भी क्रिकेट मैच होने की खबर मिलती है वो महंगी से महंगी टिकट लेकर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ मैच देखने पहुंच जाते हैं.

अगर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट वनडे, टेस्ट और 20-20 में खतरनाक बल्लेबाज की बात की जाए तो हमारे जहन में ऐसे बहुत से नाम आते हैं, जिन्होंने इन तीनों ही फॉर्मेट में धमाकेदार बल्लेबाजी की है. ऐसे बहुत से खिलाड़ी है, जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही शानदार प्रदर्शन करके भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है.

आज हम आपको ऐसे ही बल्लेबाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको देखकर किसी भी बॉलर का हौसला ही टूट जाता है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शायद ही कोई ऐसा बॉलर होगा जिसने इस बल्लेबाज से मार ना खाई हो. अगर आप भी क्रिकेट देखने का शौक रखते हैं तो अब तक तो पक्का आप भी समझ गए होंगे की हम किस बल्लेबाज की बात कर रहे हैं?

यहां हम जिस खतरनाक खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो हैं वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल. क्रिस गेल के बारे में कहा जाता है कि एक बार कोई भी गेंद उनके बल्लेबाज के रडार में आ जाये वो फिर स्टेडियम से बाहर ही जाती है. आईपीएल में विराट कोहली की टीम की तरफ से खेलते हुए क्रिस गेल ने 175 रन की शानदार पारी खेली थी. आज हम आपको क्रिस की निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

क्रिस की पत्नी का नाम नताशा है. आपको बता दें कि 5 फिट 6 इंच वाली नताशा दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. वैसे तो क्रिस की पत्नी का नताशा है, लेकिन क्रिस के दोस्त और परिवार के लोग उन्हें ताशा कहकर बुलाते हैं.

नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. क्रिस अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते है, इस बात का खुलासा क्रिस बहुत बार मीडिया को दिए इंटरव्यू में भी कर चुके हैं. नताशा ने 2016 में एक बेटी को जन्म दिया था. जिस समय नताशा ने बच्ची को जन्म दिया उस समय क्रिस मैच खेल रहे थे. क्रिस और नताशा अपनी बेटी को ब्लश कहकर बुलाते हैं.

IPL 11 नीलामी: विस्फोटक बल्लेबाज़ गेल को लगा सबसे बड़ा झटका…IPL ने दिखा दी पीठ

 
 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button