IPL 11 नीलामी: विस्फोटक बल्लेबाज़ गेल को लगा सबसे बड़ा झटका…IPL ने दिखा दी पीठ

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि आईपीएल 2018 शुरू होने वाला ही है . ऐसे में सभी टीमें अपने रिटेन के खिलाडियों की सूची बनाने पर ध्यान देने लगी है . आईपीएल टीम के मालिक इस कशमकश में है कि अपनी टीम में किस किस खिलाड़ी को शामिल किया जाये तो वहीँ सभी खिलाड़ी अपना बेस्ट परफॉरमेंस दे कर उन्हें रिझाने की कोशिशो में लगे हुए है .

इसी बीच एक बहुत ही बड़ी खबर आ रही है और खबर भी ऐसी कि जिसे सुन आप उस पर यकीन नही कर पाओगे कि आख़िरकार ऐसा कैसे हो सकता है . आपको बता दें कि आईपीएल 2018 की नीलामी बहुत ही धुआंधार तरीके से चल रही है लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सबको चौंका दिया है .

खबरे है कि वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल जोकि अपनी बल्लेबाजी के चलते पूरी दुनिया में जाने जाते है . उनको इस बार आईपीएल में किसी भी टीम ने नही खरीदा है . जी हाँ क्रिस गेल अन्सोल्ड रहे है . दुनिया भर की टी20 लीग में अपने बल्ले से धमाका करने वाले क्रिस गेल को आईपीएल में किसी भी टीम ने खरीदने में कोई दिलचस्पी नही दिखाई है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले गेल रॉयल चैलेंजर बंगलौर के लिए खेलते थे लेकिन इस बार बैंगलोर ने भी उनपर कोई दिलचस्पी नही दिखाई . और तो और किसी भी और टीम ने उन्हें खरीदने में कोई दिलचस्पी नही दिखाई . इस खबर को सुनकर उनके फैन्स को काफी धक्का लगा है .

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गयी विडियो देखे :-

Back to top button