INFINIX का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन फ्लैश सेल के लिए आज है उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Hot 9 की चौबीस अगस्त यानी की आज फ्लैश सेल शुरू हो रही है. यह बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर आज दोपहर से प्रारंभ हो रही है. यूज़र्स को इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को परचेस करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिल रहा है. इसके अलावा  Infinix Hot 9 को नो-कॉस्ट EMI पर परचेस किया जा सकेगा. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो  Infinix Hot 9 में 4 कैमरे और 5000mAh की बैटरी मिल रही है. तो चलिए जानते है  Infinix Hot 9 की कीमत और स्पेसिफिकेशन…

Infinix Hot 9 की कीमत 
इस स्मार्टफोन के चारGB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल का दाम 9,499 रुपए है. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को Violet कलर ऑप्शन में क्रय किया जा सकता है. अगर ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की परचेस करने पर 5 फीसदी कैशबैक मिल रहा है, जबकि यूज़र्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की परचेस करने पर 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन को 1,056 रुपए प्रति महीने की EMI पर भी परचेस किया जा सकेगा.
Infinix Hot 9 की स्पेसिफिकेशन
इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. इसका प्राइमरी कैमरा तेरहMP का है, जबकि दो MP माइक्रोलेंस और दो MP का डेप्थ सेंसर शामिल है. वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी की फैसिलिटी के लिए इसमें आठ MP का फ्रंट कैमरा अवेलेबल है. Infinix Hot 9 में ग्राहक को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है. एंड्राइड दस ओएस पर आधारित इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है. स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की साहयता से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

Back to top button