जमीनी विवाद में इस शख्स ने महिला को सरेआम मारी लात…

तेलंगाना में धर्मपल्ली मंडल परिषद के अध्यक्ष और टीआरएस नेता ने एक महिला से कथित तौर पर मारपीट की है। घटना निजामाबाद जिले में भूमि विवाद को लेकर हुई थी। इस घटना का एक वीडियो भी इंटनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कितनी क्रूरता से इमादी गोपी उस महिला के साथ मारपीट कर रहे हैं। 

वीडियो में जनप्रतिनिधि इमादी गोपी पहले तो महिला की छाती पर लात मारते हैं और जब वह नीचे गिर जाती है तो उसे लगातार लातों से मारते हैं। मामले पर पुलिस का कहना है कि पहले महिला ने ही उन्हें चप्पल से मारा था। यह मामला भूमि विवाद से जुड़ा था जिसे लेकर गोपी और महिला के बीच मारपीट हुई। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा चुका है। जिसके बाद गोपी ने भी जवाबी कार्रवाई में शिकायत दर्ज करवाई है।

महिला ने शिकायत में कहा है कि पिछले साल गोपी ने उसे 33.72 लाख रुपये में एक भूमि बेची थी। इस पर एक मकान भी बना हुआ था। उसने कहा कि उसे अभी तक भूमि नहीं मिली है। गोपी ने उससे इलाके में भूमि का मूल्य बढ़ जाने के बाद 50 लाख रुपये की भी मांग की और धमकी देने लगे।

मंदिर जा रही बुजुर्ग महिला की लूटी चेन, फिर उसके साथ हु ये बड़ा हादसा…

पुलिस के मुताबिक महिला जमीन की मांग करने अपने परिवार के साथ गोपी के घर गई थी। वहां दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। जिसके बाद महिला ने गोपी को कथित तौर पर अपनी चप्पल से मारा। पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद गोपी ने महिला को लातों से मारा।

Back to top button