‘वो कौन थी’ के रीमेक में शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या!

- in मनोरंजन

एक वक्त था जब शाहिद कपूर बॉलीवुड की सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने में बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आए थे. लेकिन वो कहते हैं न कि वक्त कब क्या रुख ले ले इसका अंदाजा लगाना किसी के लिए बी बेहद मुश्किल है.

फिल्म ‘ताल’ में ऐश्वर्या के पीछे बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आते शाहित कपूर.

फिल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो ‘वो कौन थी’ की रिमेक में साथ में नजर आ सकते हैं. जहां फिल्म के रिमेक में ऐश्वर्या राय दिग्गज अभिनेत्री साधना के किरदार को निभाएंगी तो वहीं शाहिद कपूर को लीजेंड एक्टर मनोज कुमार द्वारा निभाया गया किरदार निभाने का मौका मिल सकता है. फिल्मफेयर में छपी रिपोर्टे के मुताबिक ये फिल्म साधना और मनोज कुमार को ट्रीब्यूट होगा.

9 साल बाद ‘बेवफा ब्यूटी’ से बड़े पर्दे पर उर्मिला ने किया कमबैक

फिल्मफेयर के सूत्रों के मुताबिक ”फिल्म के जरिए मनोज कुमार और साधना को ट्रीब्यूट देना चाहते हैं और साधना के किरदार के लिए अभी तक जो भी नाम सामने आए हैं उनमें ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबसे ज्यादा सटीक मालूम होता है. ” आपको बता दें कि वो कौन थी 1964 में रिलीज हुई एक साइको थ्रिलर थी जिसमें लग जा गले और नैना बरसे रिमझिम जैसे टाइमलैस गाने हैं जिन्हें मदनमोहन की जोड़ी ने कंपोज किया था. बताया जा रहा है कि फिल्म में इन गानों रिमेक के तौर पर रखा जाएगा.

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय अपने से छोटे अभिनेता के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी. इससे पहले 2016 में आई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या खुद से 9 साल छोटे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ ऑनस्क्रीन सिजलिंग कैमेस्ट्री शेयर करती नजर आईं थी. अब एक बार फिर वो अपने से 7 साल छोटे शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर सकती हैं.

 

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स