पार्किंग विवाद में ट्रिपल मर्डर से दहला इलाका

- in अपराध

राजधानी दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक ही परिवार की 3 लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक दो भाइयों के बीच प्रॉपर्टी विवाद को लेकर काफी समय से तानातनी चल रही थी. बीती रात पार्किंग की जगह को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. एक भाई ने दूसरे पर कृपाण से हमला किया और दूसरे के बॉडीगार्ड्स ने हमलावर भाई और उसकी पत्नी पर गोलियां बरसा दीं.

दरअसल गुरजीत और जसपाल नाम के दो भाइयों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था. बीती रात भी पार्किंग को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. देखते देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि जसपाल ने गुरजीत पर धारदार हथियार से कई वार कर दिए. गुरजीत घायल होकर जमीन पर गिर गया. इस वारदात में गुरजीत का बेटा भी घायल हो गया.

पुलिस के मुताबिक गुरजीत के पास दो पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड थे जिन्होंने अपने मालिक को घायल देख जसपाल और जसपाल को बचाने आई उसकी पत्नी स्वीटी पर गोलियां चला दीं. परिवार में कोहराम मच गया. परिजन घायलों को लेकर अस्पताल की ओर दौड़ पड़े लेकिन तीनों की ही जान चली गई.

अपनी ही भतीजी का महिला ने करवाया रेप

आसपास के लोगों ने बताया कि ये लोग 3 भाई थे जिनमें से एक भाई किसी ओर जगह रहता है जबकि जसपाल और गुरजीत का परिवार ही एक ही घर के पहली और दूसरी मंजिल पर रहते थे. ये दोनों ही भाई बिजनेसमैन थे. एक प्रॉपर्टी का काम करता था तो दूसरा रेस्टोरेंट का मालिक था.

पुलिस ने वारदात की जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और फरार चल रहे गुरजीत के प्राइवेट गार्ड्स की तलाश की जा रही है.

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन