दिल्लीः पांच सितारा होटल में मिलीलड़की की लाश, मचा हड़कंप

दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के कमरे में एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लड़की की मौत कैसे हुई, ये बात पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला मयूर विहार स्थित एक फाइव स्टार होटल का है. जहां कमरा नंबर 1137 से लड़की की लाश बरामद हुई. हैरानी की बात है कि कमरा अंदर से बंद था. और लड़की की लाश पर कोई भी इंजरी मार्क नहीं है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही मौत की असल वजह का पता चल पाएगा.

लड़की की शिनाख्त नीलिमा के तौर पर हुई है. घटना का पता गुरुवार शाम को तब चला, जब लड़की का दोस्त लगातार उसे काल कर रहा था. फिर भी लड़की फोन पर रेस्पांस नहीं दे रही थी. इसके बाद उस लड़के ने होटल में फोन किया. जब होटल के स्टाफ ने मास्टर चाबी से कमरा नंबर 1137 का दरवाजा खोला तो पाया कि कमरे के बाथरूम में बेसुध पड़ी थी.

यकीन मानिए… ZOOM करके देखेंगे तो हो जाएगे सन्न

जानकारी के मुताबिक लड़की 6 जून को अपने एक दोस्त के साथ होटल में आई थी. इसके बाद उसका दोस्त चला गया था. बाद मे उसके दोस्त ने फोन किया तो मामले का खुलासा हुआ.

हालांकि बताया जा रहा है कि जब कमरा खोला गया तो लड़की बाथरूम में बेसुध पड़ी हुई थी. उस वक्त उसकी नब्ज चल रही थी. मगर जैसे ही उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, वहां उसकी मौत हो गई. अब पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Back to top button