बेहद अनोखे अंदाज में लड़कियों ने किया गरबा, वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान…

GYM में ट्रेडमिल पर लोगों को टहलते हुए तो आपने देखा ही होगा लेकिन अगर हम आपको एक वीडियो दिखाए जिसमें कुछ लड़कियों को ट्रेडमिल पर गरबा कर रही है तो आपको एक बार तो अपने आँखों पर विश्वास नहीं होगा। सोशल मीडिया पर कुछ लड़कियों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सभी गुजरात की पारंपरिक पोशाक पहने ट्रेडमिल पर गरबा कर रही है। ट्रेडमिल पर डांसर्स ने अपने कदमों को सेक्रोनाइज किया और यह देखकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए। वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल garba__world पर शेयर किया गया और इसे 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही वीडियो को एक लाख से जायदा लाइक्स भी मिल चुके है। वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स कह रहे है कि ट्रेडमिल पर ऐसा करना खतरनाक हो सकता था, अगर किसी ने बैलेंस खो दिया होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

https://www.instagram.com/reel/CdOGfJSo2G6/?

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, ‘ट्रेडमिल पर उनकी स्कर्ट्स सेफ नहीं थी, क्योंकि वह कहीं भी फंस सकते थे।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा करना खतरनाक है अगर कपड़ा फंस जाता है तो इससे बड़ा हादसा हो सकता है।’ सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यह वास्तव में काफी आश्चर्यजनक है कि उन्होंने अपने परफॉर्मेंस के वक्त बिल्कुल भी चूक नहीं की और लगातार डांस करती रहीं। यह वीडियो चौंकाने वाला है और लोगों को प्रेरणा भी देता है कि अगर एकाग्रता हो तो कठिन से कठिन काम आसानी से किया जा सकता है।

Back to top button