Home > मनोरंजन > बॉल टेम्परिंग विवाद में कूदे वरुण धवन, स्टीव स्मिथ को लेकर दिया ये बयान

बॉल टेम्परिंग विवाद में कूदे वरुण धवन, स्टीव स्मिथ को लेकर दिया ये बयान

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन फिल्मों के अलावा स्पोर्ट्स में भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने बॉल टैम्परिंग मामले में प्रतिबंध का सामना कर रहे आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के प्रति सहानुभूति जताई है. स्मिथ गुरुवार को सिडनी में हुए संवाददाता सम्मेलन में इस मामले की पूरी जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए रो पड़े थे.

 वरुण ने गुरुवार रात को एक ट्वीट में स्मिथ की फोटो के साथ साझा संदेश में लिखा, “स्मिथ को माफी मांगते और रोते हुए देख काफी दुख हुआ. मुझे विश्वास है कि प्रशंसक उन्हें माफ कर देंगे. मैं प्रार्थना करूंगा कि वह इस दुख से बाहर आकर एक बेहतर खिलाड़ी बनें. वह जिस मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं, मैं कह सकता हूं कि वह किसी प्रतिबंध से बड़ी है.”

टाइगर’ के साथ फिर काम करने को बेकरार है कृति सेनन!

स्मिथ ने बॉल टैम्परिंग मामले में अपनी गलती को स्वीकार करते हुए आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया. इस मामले में स्मिथ के साथ-साथ टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर पर भी 12 माह का प्रतिबंध लगा है और उन्होंने भी उप-कप्तानी से इस्तीफा दे दिया.

ऐसे में जोहानसबर्ग में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए टिम पेने को आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी गई है. वहीं कोच डेरेन लीमैन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

लेहमन ने कहा है कि वह द.अफ्रीका के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट के बाद इस्तीफा दे देंगे. डेरेन लीमैन ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के भावनात्मक तनाव को देखते हुए वह मेजबान टीम के खिलाफ अंतिम टेस्ट के बाद अपना पद छोड़ देंगे.

Loading...

Check Also

साऊथ की ये ग्लैमरस अभिनेत्री बनी परेश रावल के बेटे की हीरोइन

हिंदी हार्टलैंड ने जिस तरह साऊथ की फिल्मों के लिए पहले से ही अपने दरवाज़े …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com