Home > मनोरंजन > ‘टाइगर’ के साथ फिर काम करने को बेकरार है कृति सेनन!

‘टाइगर’ के साथ फिर काम करने को बेकरार है कृति सेनन!

अभिनेत्री कृति सैनन ने एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है. दोनों को पहली बार फिल्म ‘हीरोपंती’ में साथ देखा गया था. कृति का कहना है कि उन्हें टाइगर पर गर्व है.साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ के जरिए ही कृति और टाइगर ने साथ-साथ फिल्म जगत में कदम रखा था.

‘बागी-3’ का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर कृति ने कहा, “मैं वो इंसान नहीं हूं, जिससे आपको यह सवाल पूछना चाहिए, लेकिन निश्चित तौर पर में एक बार फिर टाइगर के साथ फिल्म में काम करना चाहूंगी. उनके साथ फिल्म किए काफी समय हो गया है. ‘हीरोपंती-2’ जैसी कोई फिल्म बननी चाहिए.”

रानी मुखर्जी ने कहा-शादीशुदा हीरोइनों को लेकर हो रहा है दोहरा बर्ताव, मेरी लाइफ अब भी पहले जैसी

कृति ने गुरुवार को ‘बागी-2’ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान टाइगर की प्रशंसा करते हुए कहा, “हमने एक साथ एक फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. कहीं न कहीं इस बात की एक खास अहमियत है. मुझे टाइगर पर गर्व है, क्योंकि वह हर फिल्म के साथ एक नए स्तर को छू रहे हैं.” 

कृति को ‘हाउसफुल-4’ में देखा जाएगा. वह इस फिल्म की टीम के साथ जु़ड़कर खुश हैं. इसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख भी हैं.

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित होने वाली फिल्म ‘हाउसफुल-4’ के जरिए साजिद खान निर्देशन जगत में अपनी दूसरी पारी शुरू करने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी.

बता दें, 30 मार्च को टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म बागी 2 रिलीज हुई है. फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं. कहा जा रहा है फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म बागी 3 की घोषणा भी जल्द की जाएगी.

Loading...

Check Also

सामने आया सपना चौधरी का ये अनोखा बोल्ड अवतार, तस्वीरे देख फटी रह जाएगी सबकी आँखे

आज हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नही हैं, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com