विराट के सामने धोनी का ‘रिटायरमेंट धमाका’

- in खेल

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने एक साल पहले दिए एक इंटरव्यू में महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से रिटारमेंट पर हैरानी जताते हुए कहा था कि जब धोनी वनडे और T20 से रिटायरमेंट का बम फोड़ें तो कम से कम पूरी टीम को इसकी खबर हो. इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे खत्म होने के बाद धोनी ने ऐसा एक बम फोड़ा तो है लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है कहना जल्दबाजी होगी. उन्होंने क्रिकेट के शॉर्टर फॉर्मेट से अपनी रिटायरमेंट के क्लू दे दिए हैं. कमाल की बात ये है कि ये क्लू धोनी ने कप्तान विराट कोहली की आंखों के सामने छोड़ा लेकिन इसके बावजूद टीम के साथी खिलाड़ियों को इसकी भनक तक नहीं है. यानी फिलहाल ये महज कयास भर ही है.

धोनी का ‘रिटारमेंट धमाका’!

मैच के बाद का धोनी का वो क्लू क्या था जिसके बाद उनकी संन्यास कि खबरें जोर पकड़ने लगी हैं, उसे जरा सोशल मीडिया पर छाए उनके इन वीडियो और तस्वीरों से समझिए.

वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मैच खत्म होने के बाद जब भारत और इंग्लैंड की टीम पवेलियन लौट रही थी उसी दौरान धोनी ने अंपायर से मैच की बॉल लेकर अपने पास रख ली. धोनी को ऐसा करते विराट कोहली ने अपनी आंखो से देखा.

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने किया वो कारनामा जो धोनी, कोहली भी नहीं कर पाए

शार्दुल को धोनी की इस बात की खबर नहीं

हालांकि, जब मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर से धोनी के मैच बॉल रखने और इसे उनके संन्यास का इशारा समझने को लेकर सवाल किया गया तो पहले तो उनके चेहरे की रंगत उड़ गई फिर उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आठवीं शिवानी कप संडे ओपन प्राइजमनी चेस टूर्नामेंट 30 सितम्बर को

लखनऊ। लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान