श्रीनगर के एक इमारत में छिपे आतंकवादियों का 32 घंटे बाद खत्म हुआ एनकाउंटर

सुरक्षा बलों ने श्रीनगर में करन नगर इलाके की एक इमारत में पिछले 35 घंटों से छिपे आतंकवादियों के खिलाफ निर्णायक हमला शुरू कर दिया. एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी ढेर हो गए हैं. हालांकि सुरक्षाबलों ने कॉम्बिंग ऑपरेशन को जारी रखा हुआ है.

आतंकवादियों द्वारा सोमवार को सीआरपीएफ के एक शिविर पर हमले का प्रयास किए जाने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुरू मुठभेड़ मंगलवार को देर तक जारी रही. बता दें कि आतंकवादी करण नगर में सीआरपीएफ कैंप के पास की ही बिल्डिंग में छिपे थे. फायरिंग सोमवार सुबह से जारी थी.

अभी अभी: कोचीन शिपयार्ड में हुआ धमाका, 5 की मौत, 11 घायल

उधर, सुंजवान सैन्य शिविर में तलाशी के दौरान एक और जवान का शव बरामद हुआ है जिसके बाद जम्मू में हुए आतंकी हमले के मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है. जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कैंप जाकर हमले में शहीद जवानों को अंतिम श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा सीएम मुफ्ती हमले में शहीद 4 जवानों के परिजनों से भी मिलीं और उनका साहस बढ़ाया. सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राजस्व मंत्री अब्दुल रहमान वीरि ने राज्य विधानसभा में बताया कि श्रीनगर के करण नगर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है.

 
Back to top button