‘लक’ ‘किस्मत’ ‘भाग्य’ जैसी चीजों पर अगर आपको भरोसा न हो तो एक बार जरूर पढ़ें यह मामला

- in ज़रा-हटके

‘लक’ ‘किस्मत’ ‘भाग्य’ जैसी चीजों पर अगर आपको भरोसा न हो तो एक बार यह मामला जरूर पढ़ें। इसके बाद शायद आप यकीन करें। 13 साल पहले खोई हुई कोई नायाब चीज आपको इस तरह मिलेगी तो आप जरूर यकीन करेंगे। दरअसल, हुआ यूं था कि साल 2004 में एक महिला की हीरे जड़ी अंगूठी उसके घर के बगीचे में काम करते हुए कहीं खो गई थी। इसके बाद वह अंगूठी 13 साल बाद एक गाजर में फंसी मिली। यह करिश्मा देखकर महिला दंग रह गई।  

'लक' 'किस्मत' 'भाग्य' जैसी चीजों पर अगर आपको भरोसा न हो तो एक बार जरूर पढ़ें यह मामला

आपको यकीन नहीं होगा उस महिला की यह अंगूठी एक गाजर में फंसी मिली। यह मामला कनाडा के अल्बर्टा नामक स्थान का है। यह घटना ‘मैरी ग्राम्स’ नामक महिला के साथ बीत चुकी है। उन्होंने अपने बगीचे में हीरे की एक अंगूठी खो दी थी।  

इस बच्चे ने छोटी सी उम्र में कर दिया ऐसा कांड, खूब वायरल हो रहा है यह विडियो…

मैरी ने अंगूठी खोने की यह बात इतने अर्से तक लोगों से छुपाकर रखी थी। शर्मिंदगी से बचने के लिए मैरी ने इस घटना के बारे में अपने पति  को भी इसके बारे में नहीं बताया। हालांकि उनके बेटे को इसकी खबर थी। इतना समय बीतने के बाद मैरी के लिए इसके मिलने की उम्मीद खत्म हो चुकी थी। मगर उनकी किस्मत अच्छी थी। तभी तो उनकी यह अंगूठी बगीचे में एक गाजर के साथ मिल गई। मैरी की बहू ने जब बगीचे से गाजर उखाड़ी तो उन्हें यह अंगूठी मिली। मैरी इस बात से बेहद खुश हुई कि सालों तक मिट्टी में दफ्न रही अंगूठी उन्हें वापस मिल गई। 

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक