सुहागरात में पति ने पत्नी के उस हिस्से के साथ किया कुछ ऐसा.. मौके पर पहुंची पुलिस के भी उड़ गये होश

आजकल कई सारी ऐसी खबरें सामने आती हैं जो सुनने में बेहद ही अजीबों गरीब होती है और इसे जो भी सुनता है वो चौंक ही जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक खबर आई है जो की भारत नहीं बल्कि पाकिस्तान से हैं जी हां बताया जा रहा है।

यहां एक पति ने सुहागरात के दिन बीवी के साथ लोहे की रॉड के साथ सेक्स किया। ये सुनकर वाकई में आपको बेहद ही हैरानी हो रह होगी लेकिन आपको बता दें कि ये सच है।

वहीं ये भी बता दे कि इस वारदात के बाद रिसेप्शन के दिन महिला की मौत हो गई। वहीं पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना पाकिस्‍तान के इस्लामाबाद में घटी वहीं अस्पताल में जब डॉक्टर को इस बारे में पता लगा तो उसने सोशल मीडिया पर इस वीभत्स घटना को लोगों के साथ शेयर किया। घटना पाकिस्‍तान की हो या दुनिया के किसी कोने की।

लेकिन हैरानी तो इस बात की होती है कि इंसानीयत नाम की चीज इस दुनिया में रह ही नहीं गई है। आपको बता दें कि जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर उस डॉक्‍टर के द्वारा डाली गई उसके बाद से ही लोगों ने उसपर कई प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी।

वहीं इस पोस्‍ट को पढ़कर कई लोगों ने जमकर भड़ास निकाला। जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर ये ट्वीट फातिमा शिरीन ने किया है, जो पेशे से डॉक्टर हैं।

रात में जीजा के साथ सो रही थी साली, अचानक आधी रात में आने लगी ऐसी आवाज.. घरवालों ने जाकर देखा तो…

फातिमा ने 13 जनवरी को इस मामले को लेकर कुछ ट्वीट्स किए। जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बहने के कारण चली गई क्योंकि शरीर में घाव बहुत गहरे थे। हमने पीड़िता को मृतका के पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है। जिसके बाद सच सामने आया।

जांच पड़ताल के बाद पता चला कि मृतका का शौहर मनोरोगी है, जिसने उसके शरीर में लोहे की रॉड डाल कर खौफनाक तरीके से सेक्स किया था। यही नहीं ऐसा करने के बाद उसकी हिम्‍मत तो देखिए सुबह सबके आकर वो ये भी कह रहा था कि उसे तो ऐसे ही सुहागरात मनाने आता है।

वहीं इसके बाद डॉक्‍टर ने एक और ट्वीट किया था जिसमें फातिमा ने लिखा कि अपनी सुहागरात पर रेप का शिकार हुई पीड़िता की मौत उसके रिसेप्शन के दिन हुई थी।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि डॉक्टर फातिमा ने समाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्यों हम अपने बच्चों को सेक्स के बारें जागरूक नहीं करते हैं? इतना ही नहीं फातिमा में गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे समाज को चुल्लु भर पानी में डूब मरना चाहिए।

वैसे इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने ये मामला थाने में दर्ज कर लिया लेकिन इस मामले में कोर्ट के आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Back to top button