पति दिल्ली में कर रहा था नौकरी और रात में आहें भर रही थी पत्नी, ससुर ने अचानक खोला कमरा और फिर…

उत्तर प्रदेश से एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यह ऐसा मामला है जो एक बार फिर से पति और पत्‍नी के पाक रिश्‍ते को शर्मसार करता है। यह सनसनीखेज़ मामला यूपी के कानपुर का है। रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के कानपुर का रहने वाला एक शख्स दिल्ली में रहकर नौकरी करता था, जबकि उसकी पत्नी यूपी के कानपुर में ही रहती थी। क्योंकि, पति घर से दूर रहता था इसलिए पत‌ि के न रहने पर उसकी पत्नी हर रोज अपने पुराने प्रेमी को चुपके से ससुराल वालों के सो जाने के बार घर में बुला लेती और उसके साथ पूरी रात गुजारती थी। लेकिन, एक दिन उसकी ये काली करतूत सबके सामने आ गई।

पति दिल्ली में कर रहा था नौकरी और रात में आहें भर रही थी पत्नी, ससुर ने अचानक खोला कमरा और फिर...

 

हुआ कुछ यूँ की अपनी आदत से मजबुर ये महिला अपने आशिक को बुलाकर रोज रात में मिला करती थी। लेकिन एक दिन अचानक उसके सुसर और देवर को उसपर शक हुआ और रात में उन्होंने अपनी बहू के कमरे का दरवाजा खोल दिया, उसके बाद जो कुच उन्होंने देखा वो उनके लिए बेहद शर्मनाक था। रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला रात को बच्चों और ससुर के सोने के बाद रोज ही अपने प्रेमी को चुपके से घर में बुला लेती थी औऱ पूरी रात दोनों साथ रहते थे। सुबह होने से पहले ही उसका प्रेमी घर से निकल जाता, लेकिन एक दिन दोनों की काली करतूत सबके सामने आ गई।

जिंदा था पति,पत्नी ने विधवा बन बेची जमीन,अब पति खुद को जिंदा साबित की लगा रहा गुहार

दरअसल, बहू के कमरे में अजीब अजीब आवाज आने पर ससुर ने उसके कमरे का दरवाजा खुलवा दिया। दरवाजा खुला तो ससूर यह देखकर दंग रह गया कि उसकी बहु क‌िसी गैरमर्द के साथ हमब‌िस्तर थी। बहू को आपत्तिजनक हालत में देख ससुर ने अपना आपा खो दिया और अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर प्रेमी जिसका नाम अमित था उसे पकड़ लिया और बुरी तरह पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। अब आपको पूरा मामला बता देते हैं। दरअसल, देवर का नाम व‌िवेक और ससुर का नाम रमाकांत ​हरदोई है जिनके बड़े बेटे की शादी गोकुल थाना क्षेत्र के बेहटा सुरेंद्र की पुत्री लाली से हुई थी।

लाली धीरज की पत्नी थी जो दिल्ली में मजदूरी करता है और घर पर लाली उसके दोन बच्चें और ससुर रामकांत व देवर विवेक रहते थे। रिपोर्ट के मुताबिक, लाली का शादी से पहले ही गोपालपुर के रहने वाले अमित के साथ अफेयर था, जो शादी के बाद भी चलता रहा। अमित लाली की शादी के बाद भी उससे मिलने आता रहा और एक दिन वह लाली के साथ कमरे में पकड़ा गया। लाली के देवर व ससुर को रात के लगभग दस बजे अपनी बहू के कमरे से किसी आदमी की हंसने की आवाज सुनाई दी और दरवाजा खुलावाने पर अमित पकड़ा गया।

 
 
Back to top button