जिंदा था पति,पत्नी ने विधवा बन बेची जमीन,अब पति खुद को जिंदा साबित की लगा रहा गुहार

जब कभी पैसे की बात आती है तो लोग हर तरह के जुल्म करने को लेकर तैयार हो जाते है। उन्हें केवल पैसों की लालच होती है वो सच झूठ नहीं समझते। उनके आखों पर लालच की पट्टी बंधी होती है।

जिंदा था पति,पत्नी ने विधवा बन बेची जमीन,अब पति खुद को जिंदा साबित की लगा रहा गुहार

ऐक ऐसी ही घटना बिहार के गोपालगंज से सामने आई है। यहां के आजम गांव की एक महिला ने इसी गांव के एक बुजुर्ग की विधवा पत्नी बन कर सारी जमीन बेच कर रुपए हड़प लिए। अब बुजुर्ग खुद को जिंदा साबित करने के लिए जगह जगह गुहार लगा रहे हैं। इस घटना को लेकर बुजुर्ग ने कोर्ट में भी मामला दायर किया है।

टीचर बोले- ‘लिपस्टिक लगाने और छोटे कपड़े पहनने की वजह से लड़कियों का होता है निर्भया जैसा रेप’

खबर है कि खैरा आजम गांव निवासी खूबलाल साह ने इस चार कट्ठे जमान को खरीदा था। इसी जमीन को उनके ही गांव की निवासी राजकुमारी देवी ने श्रीमती देवी के नाम से खुद को खूबलाल साह की पत्नी बनकर दूसरे के नाम चार लाख रुपया लेकर बैनामा कर दिया। बताया जाता है कि स्टेट हाईवे निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण होने की जानकारी मिलने पर जब खूबलाल मुआवजा के लिए अंचल कार्यालय गये तब उन्हे इस बात की जानकारी हुई।

अब बुजुर्ग खुद को जिंदा साबित करने के लिए जगह जगह गुहार लगा रहे हैं। बुजुर्ग की पत्नी का नाम भी राजकुमारी देवी बताया जाता है। इस मामले को लेकर बुजुर्ग ने कार्ट में वाद दायर किया है। पूरे मामले की जांच चल रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button